Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। लापरवाहीपूर्वक पुलिया पार करने पर बस चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। खुडैल थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी शेखर राठौर 21 साल निवासी मानकर मोहल्ला ग्राम कम्पेल की शिकायत पर बस क्रमांक एमपी 13 पी 0041 के चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना पांच जुलाई को निमाड़ी नाला का पुलिया कम्पेल डबलचौकी रोड़ ग्राम कम्पेल की है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि वह बस क्रमांक एमपी 13 पी 0041 में बैठकर डबलचौकी से कम्पेल आ रहा था। बस में और भी सवारी भी बैठी हुई थी।

बारिश काफी तेज हो रही थी नदी उफान पर थी तथा पानी पुलिया के ऊपर से जा रहा था। चालक को बस पुलिया से नहीं निकलने के लिए कहा लेकिन बस चालक नहीं मना और बस को तेजगति तथा उतावलेपन से चला कर पुलिया पार करने लगा तो बस बीच पुलिया में जाकर बंद हो गई। बस चालक ने सवारियों की जान को खतरे में डाला। बाद में जैसे तैसे बस को बाहर निकाला गया। मामले में शिकायत पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि लगातार बस चालकों के द्वारा लापरवाही बरतने के मामले सामने आ रहे हैं, पिछले दिनों बेटमा से इंदौर आ रही बस के यात्रियों ने पुलिस को शिकायत की थी कि बस चालक नशे में धुत होकर बस चला रहा है। शिकायत पर पुलिस ने इंदौर से 15 किलोमीटर दूर बस को रोका और उसे जप्त किया साथ ही ड्राइवर को गिरफ्तार कर जांच की तो बात सही पाई गई। इससे पहले भी सिमरोल हाथ में भी ड्राइवरों की लापरवाही के कारण दुर्घटनाएं हो चुकी है।

सूने घर में चोरी

सूने घर का ताला तोड़ बदमाश आभूषण चुरा ले गए। द्वारकापुरी थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी दीपक कन्नौजे 28 साल निवासी 344 कुन्दन नगर है। दीपक ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर तीनों अलमारी से पुराने इस्तेमाली सोने की बाली दो जोड़, एक मंगलसूत्र, दो अंगूठी, नाक की बाली एक तथा चांदी के दो जोड़ पायल, एक जोड़ छल्ला, तीन जोड़ बिछोड़ी चुराकर ले गया। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close