Indore News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बीच सड़क पर कार से स्टंट करने वाले चालक के खिलाफ सोमवार को लसूड़िया थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। कार चालक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था। इसके बाद एक नागरिक ने यातायात एडीसीपी को यह भेजा था। इसके बाद कार नंबर के आधार पर चालक का पता किया।

लसूड़िया थाना पुलिस के अनुसार, रविवार को एक नागरिक ने वीडियो भेजा, जिसमें एक कार चालक द्वारा सार्वजनिक स्थान पर लापरवाहीपूर्वक एवं खतरनाक तरीके से कार चलाकर बीच चौराहे पर अचानक ब्रेक लगाते हुए कार को ड्रिफ्टिंग (गोल घूमाकर स्टंट) किया गया। उस वक्त अन्य वाहन चालक व राहगीरो भी गुजर रहे थे, जिसमें से किसी ने यह वीडियो बनाकर भेजा।

पुलिस ने कार जब्त की, चालक का लाइसेंस होगा निरस्त

वीडियो की पुष्टि करने पर यह पता चला कि वीडियो स्कीम नंबर 78 स्थित सिका स्कूल चौराहे का है। इसके बाद कार क्रमांक MP09-CM-0786 जो कि मनीष जायसवाल के नाम पर रजिस्टर्ड है, चालक के पते पर जाकर जब्त की। कार चालक खतरनाक तरीके से आम रोड पर ड्रिफ्टिंग करते हुए पाया गया। इससे आमजन मानस के जीवन पर निश्चित ही संकट उत्पन्न हो सकता था। साथ ही वाहन चालक के लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए आरटीओ को भेजा गया है।

Posted By: Sameer Deshpande

Mp
Mp