इंदाैर, नईदुनिया प्रतिनिधि। इंदाैर में आज 8 टीआइ काे इधर से उधर किया गया है। इसमें कुछ का केवल थाना बदला है, जबकि कुछ काे लाइन भेज दिया गया है। पुलिस उपायुक्त मुख्यालय निमिष अग्रवाल के आदेश से यह तबादला सूची जारी की गई है। इसमें हाल ही में फिटनेस चैलेंज से सुर्खियाें में आए विजयनगर थाने के टीआइ तहजीब काजी का भी नाम शामिल है। इस फिटनेस चैलेंज में काजी काे हार का सामना करना पड़ा था। उनकाे अब संयाेगितागंज थाने का प्रभार साैंपा गया है।

पुलिस उपायुक्त निमिष अग्रवाल द्वारा जारी की गई तबादला सूची में चंदन नगर टीआइ दिलीप पूरी व टीआइ एमजी राेड डीवीएस नागर काे लाइन भेज दिया गया है। टीआइ तहजीब काजी काे विजयनगर थाने से संयाेगितागंज थाने पहुंचा दिया है। टीआइ याेगेश ताेमर जूनियर इंदाैर भेजे गए हैं। टीआइ संताेष यादव काे एमजी राेड थाने की जिम्मेदारी दी गई है। टीआइ अभय नेमा अब चंदन नगर थाने का प्रभार देखेंगे। टीआइ रविंद्र गुर्जर अब तहजीब काजी की जगह विजयनगर थाना संभालेंगे। टीआइ रमेश चंद्र भास्करे की पाेस्टिंग गांधी नगर थाने में की गई है।

दाे दिन से सुर्खियाें में हैं तहजीब काजीः वैसे ताे थाना प्रभारियाें के तबादले सामान्य बात है, लेकिन इस बार की सूची खासी चर्चाओं में है। क्याेंकि इस सूची में हाल ही में चर्चा में आए विजयनगर थाना प्रभारी तहजीब काजी का नाम भी हैं। गाैरतलब है कि तहजीब काजी और खजराना टीआइ दिनेश वर्मा के बीच हुए फिटनेस चैलेंज का वीडियाे इंदाैर में इन दिनाें तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हाे रहा है। ऐसे में अब फिटनेस चैलेंज में शामिल दाेनाें टीआइ तहजीब काजी और दिनेश वर्मा का नाम शहर में हर किसी की जुबां पर है। इसी वजह से अब तहजीब काजी का अचानक यूं थाना बदला जाना भी शहर में खासा चर्चाओं का विषय बन सकता है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close