20 से ज्यादा बदमाश शामिल हैं गैंग में

20 केस दर्ज हैं गैंग के खिलाफ

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बच्चा गैंग के सरगना सलमान लाला और उसके साथी सिद्दू व छोटा आदिल को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार रात जावरा (रतलाम) के पास से गिरफ्तार कर लिया। सलमान के गिरोह में 20 से ज्यादा युवा शामिल हैं। गैंग पर लूट, अड़ीबाजी, शराब तस्करी के करीब 20 केस दर्ज हैं। आरोपितों की निशानदेही पर लाला के भाई गोलू उर्फ लईक को पकड़ने के लिए पुलिस ने बाणगंगा क्षेत्र में गोलू के परिचित के यहां दबिश दी तो वह छत से कूदकर भाग निकला। पुलिस को पता चला है कि भागने में आरोपित का पैर टूट गया।

छोटी खजरानी निवासी सलमान लाला के विरुद्ध एमआइजी थाना पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट, पथराव करने का केस दर्ज किया था। दबिश के पहले लाला भाग गया और साथियों के जरिए खबर भिजवाई अब कि वह पमपम और कचोरी की हत्या करने के बाद लौटेगा। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर रतलाम, कोटा, अजमेर, जावरा सहित कई जगह छापे मारे गए। डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक लाला पर विजय नगर थाने में भी प्रकरण दर्ज है। पिछले दिनों उसके साथी विकास उर्फ दाउ, कालू और रवि को पकड़ा गया था। आरोपित से हथियार और लूट के सामान के संबंध में पूछताछ करनी है। गैंग के सभी बदमाश युवा होने से अधिकांश सदस्य सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और लाखों फॉलोअर्स हैं।

गांजे और अवैध शराब की खरीद-फरोख्त में भी शामिल

पुलिस के मुताबिक सलमान लाला सिद्दू, गोलू और रिजवान के साथ गिरोह चलाता था। उससे जुड़े युवाओं में कई तो नाबालिग हैं। लाला छोटी खजरानी, नेहरू नगर, आंबेडकर नगर, नादिया नगर, एबी रोड़, विजय नगर, पाटनीपुरा क्षेत्र में अवैध वसूली करता है। अवैध शराब और गांजे की खरीद-फरोख्त में भी वह शामिल है। पुलिस ने आरोपितों के अवैध निर्माण और कब्जे तुड़वाने के लिए नगर निगम को पत्र लिखा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020