इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में आठवीं की छात्रा घर से गायब हो गई। उसे एक दिन पूर्व शिक्षिका ने स्कूल में मोबाइल के साथ पकड़ लिया था। वह बॉयफ्रेंड से चेटिंग कर रही थी।

टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक, अभिनव नगर (चितावद) निवासी 13 वर्षीय छात्रा क्षेत्र के ही स्कूल में पढ़ती है। शुक्रवार को शिक्षिका ने उसे मोबाइल के साथ पकड़ा था। वह छिपकर बॉयफ्रेंड से चेटिंग कर रही थी। शिक्षिका ने परिजन को बुलाया और पूरा वाकया बताया। परिजन ने कहा कि उन्होंने छात्रा को मोबाइल नहीं दिलवाया। घर आने पर परिजन ने उसे फटकार लगाई तो वह घर छोड़कर चली गई। शक के आधार पर पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को हिरासत में लिया और पूछताछ की। टीआई के मुताबिक, शनिवार देर रात सूचना मिली कि वह कुर्ला महाराष्ट्र चली गई है। पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस व जीआरपी से संपर्क किया और फोटो भेजकर छात्रा की तलाश शुरू कर दी। इसी तरह एक अन्य छात्रा भोलाराम उस्ताद मार्ग से गायब हो गई। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है।

अश्लील मैसेज करने वाला गिरफ्तार

लसूड़िया थाना पुलिस ने सैटेलाइट जंक्शन निवासी 21 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपित मोनू जाटव निवासी मालवीय नगर को गिरफ्तार किया है। युवती के मुताबिक, आरोपित वाट्सएप पर अश्लील फोटो व मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था।