इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि), Kailash Vijayvargiya BJP Indore। कांग्रेस की पहचान ही पट्ठावाद से है। पट्ठावाद खत्म हुआ तो कांग्रेस ही नहीं रहेगी। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यह बयान दिया है। रविवार को पत्रकार वार्ता में उपचुनाव में हार के बाद कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन के अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए विजयवर्गीय ने यह बात कही।

पितृपर्वत पर आयोजित पत्रकार वार्ता में विजयवर्गीय ने ड्रग्स से बॉलीवुड सितारों के नाम आने के सवाल पर कहा कि कहां सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की जांच हो रही थी और कहां ड्रग माफियाओं से कनेक्शन जुड़ गया है। पर्दे पर नजर आने वाले बॉलीवुड के नकली हीरो एक्सपोज हो गए हैं। विजयवर्गीय ने ओटीटी और वेब सीरीज में परोसी जा रही अश्लीलता को लेकर कहा कि मैं इसके विरोध में हूं। केंद्र सरकार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर परोसी जा रही सामग्री को नियंत्रित करने के लिए नियम कानून बनाने चाहिए। लव जिहाद पर प्रस्तावित कानून को लेकर उन्होंने कहा कि क्योंकि लव जिहाद षडयंत्रपूर्वक किया जाता है इसलिए यह गलत है। इंदौर को एक से ज्यादा मंत्री मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले भी इंदौर में दो-तीन मंत्री रहे हैं, इसलिए इंदौर से योग्य विधायकों को मंत्री पद मिलना चाहिए।

कोरोना ने टाला आयोजन

पितृ पर्वत पर देव दीपावली के मौके पर 16 लाख दीपदान के आयोजन को विजयवर्गीय ने स्थगित करने की घोषणा की। विजयवर्गीय ने कहा कि आयोजन में 32 हजार लोगों को शामिल होना था, क्योंकि अभी कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में हमने आयोजन स्थगित करने का निर्णय लिया है। अब 28 फरवरी को दीपदान का आयोजन होगा। इस दिन पितृ पर्वत पर हनुमानजी की प्राण प्रतिष्ठा का एक वर्ष भी हो रहा है। उन्होंने कहा कि दीपदान के आयोजन को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाने की कोशिश भी होगी।

Posted By: sameer.deshpande@naidunia.com

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस