Indore News इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने इंदौर प्रवास के दौरान रविवार को कहा कि कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए थे लेकिन मध्य प्रदेश के अंदर भारत जोड़ो यात्रा शुद्ध बेईमानी साबित हुई। कमल नाथ ने पूरी यात्रा को एक्सपोज कर दिया और स्वीकारते हुए कहा कि यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे जो गलती से कांग्रेस के टि्वटर हैंडल से लाइव प्रसारित हो गया, लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया।

मध्य प्रदेश की धरती पर ही स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्री जिसे हिंदू होने पर शर्म आती है, भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित हुई। जेएनयू के टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाले लोग मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले। कमल नाथ को इस बात का जवाब देना पड़ेगा कि कांग्रेस की यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे लेकिन आपने हमारे कार्यकर्ताओं पर गलत एफआइआर दर्ज की और मध्य प्रदेश की धरती को कलंकित किया। इसके लिए आपको मध्य प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

इंदौर के शासकीय ला कालेज में हिंदू विरोधी पुस्तक द्वारा पढ़ाए जाने पर शर्मा ने कहा कि हिंदू धर्म के विरोधी एवं हिंदू धर्म को बदनाम करने वाले और देश के अंदर वातावरण बिगाड़ने वाले जितने भी लोग ऐसे कालेजों में कोई भी हों, वह नहीं चल सकते। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। उनके खिलाफ एफआइआर हुई है। ऐसे लोगों का स्थान कालेज की जगह नहीं जेल के अंदर होगा।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close