Coronavirus Madhya Pradesh News : मालवा-निमाड़ (टीम नईदुनिया)। खंडवा में कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ रहा है। रविवार को यहां 13 और खरगोन में चार पॉजिटिव पाए गए। खंडवा में मिले नए मरीजों में दो सिंधी कॉलोनी और एक सूरत (गुजरात) निवासी है, वहीं एक मूंदी का है, जबकि छह हरसूद और बॉम्बे बाजार, इंदौर नाका व शिवपुरम कॉलोनी से एक-एक है। इन्हें कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है।

इसके अलावा 252 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिले में संक्रमितों की संख्या में 343 तक पहुंच गई है। इनमें 274 स्वस्थ हो चुके हैं। 17 की मौत हुई है। सक्रिय मरीज 52 हैं। रविवार को पांच मरीज स्वस्थ होकर घर गए। इधर, खरगोन में चार नए संक्रमित मिले हैं, जबकि 96 की रिपोर्ट निगेटिव आई। अब तक जिले में 313 संक्रमित हुए हैं। इनमें से 15 की मौत हुई है और 263 स्वस्थ हुए हैं। एक्टिव के स 35 हैं।

अन्य जिलेः देवास में पॉजिटिव मिला, रतलाम में तीन और स्वस्थ

शाजापुर : जिले के बेरछा मंडी निवासी युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वह बेरछा से शाजापुर आवागमन करता है।

शाजापुर के कसेरा बाजार क्षेत्र में उसकी मेडिकल दुकान है। जिले में अब तक 69 मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें से तीन की मृत्यु हो गई है। 50 स्वस्थ हो चुके हैं और 16 का इलाज चल रहा है।

आगर-मालवा : जिले में 16 जून के बाद 4 जुलाई को 27 वर्षीय युवक पॉजीटिव मिला।इसे जिला चिकित्सालय के कोविड सेंटर में भर्ती किया गया है।

देवासः शहर से लगे गांव जामगोद में एक पॉजिटिव मिला है। जिले में अब 238 पॉजिटिव हो गए हैं। इनमें से 192 स्वस्थ हो चुके हैं, 10 की मौत हुई है तो 36 का इलाज चल रहा है।

बुरहानपुर : जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 405 पर स्थिर है। इनमें से 368 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं और 23 की मौत हो चुकी है। 14 एक्टिव के स हैं। अब तक सात हजार लोगों की सैंपलिंग हो चुकी है।

रतलामः शहर के शासकीय मेडिकल कॉलेज से रविवार को तीनऔर मरीज स्वस्थ होकर घर गए। जिले में अब तक 171 पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से 145 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है। छह की मौत हो चुकी है। एक्टिव केस 20 हैं।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020