Coronavirus Madhya Pradesh News : मालवा-निमाड़ (हमारे प्रतिनिधि)। अंचल में कोरोना मामले में राहत नजर नहीं आ रही है। सोमवार को खरगोन में पांच और देवास में दो संक्रमित मिले। खरगोन में सोमवार को एक मरीज स्वस्थ होकर घर गया और एक अन्य की मौत हो गई। साथ ही पांच कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई।

जिले में अब 289 संक्रमित हो गए हैं। इनमें से 242 को छुट्टी दे दी गई, जबकि 15 की मौत हो गई व एक्टिव केस 32 हैं। सोमवार को 107 निगेटिव रिपोर्ट मिली और 79 नए सैंपल जांच के लिए भेजे गए। देवास में सोमवार को 14 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। हालांकि दो पॉजिटिव मिले हैं। जिले में 219 संक्रमित में से 186 स्वस्थ हो चुके हैं तो 10 की मौत हुई है। एक्टिव केस 23 हैं।

शाजापुर के विजय नगर क्षेत्र में कोरोना का एक और मरीज सामने आया है। जिले में अब तक 62 मरीज मिल चुके हैं। इनमें से 44 स्वस्थ होकर घर गए। तीन की मौत हो गई है और एक्टिव केस 15 हैं।

मंदसौर जिले में रविवार देर रात आई रिपोर्ट में फिर तीन पॉजिटिव मिले।इनमें से दो राम मोहल्ला और एक भावगढ़ का है। शहर के दोनों संक्रमित टैक्सी चालक के परिवार के हैं। जिले में अब 113 पॉजिटिव हो गए हैं। इनमें 92 ठीक होकर घर जा चुके हैं और 9 की मृत्यु हो गई है। एक्टिव केस 12 हैं।

नीमच जिले में 100 वर्षीय महिला ने कोरोना को मात दी। वह सोमवार को जिला अस्पताल के कोविड केयर सेंटर से स्वस्थ होकर अपने घर जावद लौटी। जिले में अभी तक 419 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके चुके हैं। एक्टिव केस 21 हैं।

रतलाम के शासकीय मेडिकल कॉलेज से दो और मरीजों को स्वस्थ होने छुट्टी दे दी गई। जिले में अब तक 152 पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से 131 स्वस्थ हो चुके हैं। छह की मौत हुई है। एक्टिव केस 15 हैं।

गुजरात पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करते पकड़ा, जांच कराई तो पॉजिटिव निकला

आलीराजपुर जिले का उदयगढ़ निवासी युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। गुजरात पुलिस ने उसे अवैध शराब का परिवहन करते हुए पकड़ा था, वहां कराई गई जांच में वह संक्रमित मिला। रविवार रात जैसे ही स्थानीय प्रशासन को इसकी सूचना मिली, अमला अलर्ट हो गया। युवक के मोहल्ले को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग यहां के रहवासियों के सैंपल ले रहा है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना