Coronavirus Malwa Nimar News : मालवा-निमाड़ (हमारे प्रतिनिधि)। अंचल में अनलॉक-1.0 का पहला दिन मिला-जुला रहा। कहीं नियमों का पालन हुआ तो कहीं नहीं हुआ। वहीं अंचल में कोरोना संक्रमितों के मिलने का दौर भी जारी है।

उज्जैन : शहर में चार नए पॉजिटिव, एक और मौत, 159 सक्रिय

उज्जैन शहर में सोमवार रात चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, वहीं एक संक्रमित की मौत भी हुई है। जिले में अब संक्रमितों का आंकड़ा 670 पर पहुंच गया है। इनमें से 58 मरीजों की मौत भी हो चुकी है। सोमवार को 22 मरीज डिस्चार्ज भी हुए। इन्हें मिलाकर स्वस्थ हुए कुल मरीजों की संख्या 475 हो गई है। सक्रिय मरीजों का आंकड़ा भी 159 पर पहुंच गया है।

नए मरीजों में दौलतगंज निवासी 55 साल के व्यक्ति की कोरोना से मौत की पुष्टि की गई। इसके अलावा मुसद्दीपुरा, गणेशपुरा, मालीपुरा और पार्श्वनाथ टॉवर फ्रीगंज में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिला है।

देवास में तीन नए केस

देवास जिले में सोमवार को तीन मरीज मिले। इनमें सोनकच्छ के पास पिलवानी गांव के दो और एक मरीज फतनपुर का है। पिलवानी में कुछ दिन पहले भाजपा के एक वरिष्ठ नेता भी पॉजिटिव मिले थे, जिनका इलाज इंदौर में चल रहा है। देवास में अब कुल 95 पॉजिटिव मरीजों में से 60 स्वस्थ हो गए हैं और 9 की मौत हुई है। 26 मरीजों का इलाज चल रहा है। *

ग्रीन जोन रतलाम जिले में सभी दुकानें खुल गईं। जिले में अब तक 37 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें से 31 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। एक मरीज की मौत हो चुकी है। एक्टिव केस 5 हैं।

खंडवा और बुरहानपुर में सोमवार को 2-2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। खंडवा में 46 रिपोर्ट आईं। इनमें दो संक्रमित मरीज मिले। 44 रिपोर्ट निगेटिव आईं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 250 हो गई है। नए मरीज रमा कॉलोनी व पंधाना के हैं। एक्टिव केस 22 हैं।

बुरहानपुर में दो नए मरीज मिले। जिले में अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 305 हो गया है। 235 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं और 55 का इलाज जारी है। 15 की मौत भी हुई है।

नीमच में 2 कंटेनमेंट एरिया हम्माल मोहल्ला और हिंगोरिया फाटक में आवाजाही के लिए प्रतिबंध हटा दिया गया। जिले में अब तक 208 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। इनमें 77 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना