Indore News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने उनके विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुशवाह नगर क्षेत्र में नगर निगम के द्वारा भाजपा के नेताओं के हितों की रक्षा के लिए प्रस्तावित की गई तोड़फोड़ का विरोध किया है ।

शुक्ला के पास आज सुबह कुशवाह नगर क्षेत्र से नागरिकों का संदेश आया कि निगम के द्वारा यहां गलत कार्रवाई को करने की कोशिश की जा रही है । इस पर शुक्ला तत्काल मौके पर पहुंचे वहां जाने पर उन्हें नागरिकों ने बताया कि नगर निगम के द्वारा सड़क का चौड़ीकरण नहीं किया जा रहा है । बल्कि मेन रोड के पीछे की तरफ जो बगीचे के सामने की रोड है, वहां पर मकानों में तोड़फोड़ करने की योजना बनाई गई है । दरअसल भाजपा के कुछ नेता बगीचे के बाहर दुकान बनाना चाहते हैं। इन नेताओं के आर्थिक हितों की पूर्ति के लिए निगम के द्वारा तोड़फोड़ प्रस्तावित की गई है ।

शुक्ला ने कहा कि नगर निगम के चुनाव होने के ठीक पहले नगर निगम के द्वारा भाजपा के नेताओं को सरकारी जमीन पर दुकानों का मार्केट बनाने के लिए गरीब नागरिकों के घरों मैं तोड़फोड़ की कोशिश गलत है । इस तरह की हरकत करने से नगर निगम के अधिकारियों को बाज आना चाहिए । अब निगम के चुनाव निकट है ऐसे में इस तरह की कार्रवाई करना निगम बंद कर दे। अब निर्वाचित परिषद आएगी तो वही आगे कार्रवाई करने के बारे में फैसला लेगी । शुक्ला ने कहा कि यदि भाजपा नेताओं के हितों को साधने के लिए निगम ने मकान तोड़ने की कोशिश की गई तो लोगों के द्वारा उसका जोरदार विरोध किया जाएगा ।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close