इंदौर। चोरों ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी। पॉश कॉलोनियों सहित पुलिस लाइन में ही सेंध लगा दी। ललकारने पर चोर चाकू लेकर दौड़ा और हेड कांस्टेबल की पत्नी को धक्का देकर भाग गया। चोर अन्य जगह से भी जेवर और रुपए ले गए।

मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित दूसरी बटालियन की पुलिस लाइन में पुलिस रेडियो में पदस्थ प्रधान आरक्षक सुशील सेन का क्वार्टर है। उनके पिता नंदीलाल भी प्रधान आरक्षक हैं। वे सुशील से थोड़ी दूर दूसरे क्वार्टर में रहते हैं। शुक्रवार को नंदीलाल ने घर पर खाना रखा था। बहू रागिनी व बेटी वंदना बच्चों के साथ खाना खाने गई थी। रात करीब 11 बजे लौटी तो घर का ताला टूटा मिला। शक होने पर रागिनी ने ललकारा और कहा 'घर में कौन है। दरवाजा किसने खोला'।

यह सुनते ही घर में घुसा एक बदमाश दौड़ते हुए बाहर निकला और वंदना व रागिनी को धक्का देते हुए फरार हो गया। नंदीलाल के मुताबिक, उसके हाथ में चाकू भी था। बदमाश घर से रुपए और जेवर भी चुरा ले गया।

बैंक अफसर के सूने घर और गोदाम में चोरी

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित सैटेलाइट वैली (मिर्जापुर) में निजी बैंक के सेल्स अफसर शाश्वत पाठक के सूने घर में भी चोर घुस गए। शाश्वत के मुताबिक, चोरों ने ताला तोड़ा और जेवर व रुपए चुरा लिए। इसी कॉलोनी में झाबुआ नपा सीईओ लालसिंह डोडिया सहित अन्य मकानों के भी ताले टूटे हैं। उधर, कनाड़िया थाना क्षेत्र में भूरी टेकरी निवासी भारत सरदार के सूने घर से जेवर चोरी हुए हैं। लसूड़िया थाना क्षेत्र में हिमांशु जैन के गोदाम से भी चोर उपकरणों से भरे बॉक्स चुरा ले गए।