इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि), Crime News Indore। डाक्टर जितेंद्र कुमार पिंडोरिया के 17 वर्षीय बेटे यश उर्फ यशवंत ने मंगलवार दोपहर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। स्वजन ने यश की मौत को हार्ट अटैक बताया और दो घंटे बाद ही दाह संस्कार कर दिया। पुलिस को चौकीदार मुकेश ने बताया कि यशवंत ने गोली मारकर आत्महत्या की है। गोली चलने की आवाज सुनकर वह दौड़कर गया था। मौके से पुलिस को दो खोल मिले हैं। पुलिस अब जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है या हत्या। पुलिस ने कंपेल स्थित जितेंद्र का फार्म हाउस सील किया है। यशवंत की चिता के पास जवान तैनात हैं ताकि ठंडी होते ही अस्थियां जब्त कर सके। जितेंद्र को शनिवार सुबह यश व उसकी मां कांता ने 15 साल छोटी टीचर लक्ष्मीप्रिया से शादी करते पकड़ा था। एसपी (पश्चिम) महेशचंद जैन के मुताबिक, शाम छह बजे सूचना मिली थी कि यशवंत ने खुदकुशी कर ली और स्वजन ने पोस्टमार्टम कराए बिना दाह संस्कार कर दिया।

पिता से हुआ था बेटे का विवाद

पुलिस को शवयात्रा में शामिल हुए ग्रामीणों ने बताया उन्हें तो मौत का कारण हार्ट अटैक से होना बताया था। पुलिस को मुखबिरों से पता चला डाक्टर जितेंद्र दोपहर में यश को लेकर निकला था। रास्ते में यश से विवाद किया और मोबाइल, रुपये व पर्स छीनकर देवगुराड़िया से भगा दिया। यश ने एक दोस्त को काल कर बुलाया और फार्म हाउस (शारदा क्लीनिक) पहुंचकर खुद को उड़ा लिया।

छोटे भाई के जरिये बनाई कहानी

जितेंद्र के पिता एमएल पंडोरिया व अन्य स्वजन ने कहा कि यश तीन दिन से गुमसुम था। वह खाना भी नहीं खा रहा था। दोपहर को बगैर बताए फार्म हाउस पर चला गया। छोटा भाई मयंक उसे खाने के लिए बुलाने गया तो बेसुध अवस्था में मिला। उसने स्वजन को बताया तो मृत मिला। डाक्टर ने ही नब्ज देखकर मृत बता दिया और अंतिम संस्कार भी कर आए।

पत्नी-पिता ने ही करवाई जमानत

डाक्टर जितेंद्र का यश की टीचर लक्ष्मीप्रिया से 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। शनिवार को जब खंडवा रोड स्थित होटल से फेरे लेते पकड़ा तो उस वक्त यश भी मौजूद था। उसने बहन व मां के साथ मिलकर लक्ष्मीप्रिया की पिटाई भी की थी। भंवरकुआं थाना पुलिस ने जितेंद्र को धारा 151 के तहत जेल भेज दिया। सोमवार को पत्नी व पिता खुद एसडीएम कोर्ट पहुंचे और जितेंद्र की जमानत करवा ली। मंगलवार दोपहर वह गुस्से में थाने पहुंचा और केस की जानकारी ली।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags