इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Flesh Trade In Indore । देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार मुख्य आरोपित नीरज चौधरी दिल्ली और मुंबई की लड़कियों को फ्लाइट से बुलवाता था। बुकिंग करने वाले ग्राहकों को सितारा होटलों में लड़कियां भिजवा देता था। उसने छह होटलों के नाम बताए है जिनमें नीरज द्वारा बुलाई लड़कियां देह व्यापार के लिए जाया करती थी।

लसूड़िया थाना टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक आरोपित नीरज चौधरी, प्रमोदसिंह, शिवम वर्मा, केशवसिंह और इमरान को 22 नवंबर तक रिमांड पर लिया है। नीरज के मोबाइल और बैंक खातों की जांच चल रही है। पूछताछ के लिए तकनीकी एक्सपर्ट की टीम को जिम्मा सौंपा गया है। बुधवार को नीरज को स्कीम-114 स्थित उस फ्लैट पर भी ले जाया गया, जहां पर वह लड़कियों को ठहराता था। पूछताछ में नीरज ने स्वीकारा कि वह पहले जयपुर में काम करता था। करीब आठ महीने पूर्व उसे संचालक ने इंदौर भेज दिया। उसे बताया गया कि इंदौर में लड़कियों की ज्यादा मांग है। इस शहर को मुख्य अड्डा बनाना है।

टीआइ के मुताबिक नीरज के फ्लैट पर हर सप्ताह लड़कियां बदल जाती थी। वह दिल्ली और मुंबई से फ्लाइट से लड़कियां बुलवाता था। शहर की सितारा होटलों में भी लड़कियां जाती थी। ग्राहक वेब साइट के जरिए लड़कियां पसंद करता और वॉट्सएप पर सौदा तय होने के बाद ग्राहक से आइडी लेकर उसके नाम से रुम बुक करवा देता था। तय समय पर उसके पास लड़की भी पहुंच जाती थी।यह भी पता चला कि कईं होटलकर्मी उसके सीधे संपर्क में है। टीआइ के मुताबिक एक दल दिल्ली और मुंबई भी भेजा जाएगा।

कैब-रिक्शा और होटल वाले भी शामिल

आरोपित ने यह भी बताया कि कई ग्राहक पॉश कॉलोनियों में फ्लैट पर लड़कियां बुलवाते थे। उससे ऑटो रिक्शा, ओला कैब वाले भी जुड़ गए थे जो फोन करते ही स्कीम-114 पहुंच जाया करते थे। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि नीरज और प्रमोद ने देह व्यापार के लिए शहर में दलाल तो नहीं बना दिए थे।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local