इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Ganesh Chaturthi 2021 Indore। शहर भर में दस दिनी गणेशोत्सव की धूम है। सुबह से ही शहर के गणेश मंदिरों में दर्शनार्थियों की भीड़ रही। ऐसा ही नजारा शहर के ख्यात खजराना गणेश मंदिर में था। इस अवसर पर मंदिर का ध्वजा पूजन का हुआ। मंत्री तुलसी सिलावट गणेश चतुर्थी पर खजराना गणेश के दर्शन करने पहुंचे थे।

सिलावट ने कहा कि उन्होंने प्रदेश के विकास और उन्नति को लेकर भगवान गणेश से कामना की। साथ ही पूरा देश कोरोना मुक्त हो इसकी भगवान गणेश से भी प्रार्थना की।

इससे पहले कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी और निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने खजराना गणेश मंदिर की ध्वजा का पूजन किया।उन्होंने भगवान गणेश का पूजन कर 51 हजार मोदकों का प्रसाद भी अर्पित किया। कलेक्टर मनीष सिंह ने इंदौर की शहरवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने भगवान गणेश से सभी की सुख समृद्धि की कामना करता हूं। उन्होंने सभी के अच्छे स्वास्थ्य की भगवान गणेश से प्रार्थना की।

निगमायुक्त प्रतिभा पल ने सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई दी। उन्होंने कहा कि कोविड प्रोटोकाल को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सभी को कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए सभी त्योहारों को मनाए।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local