इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शिप्रा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर रास्ते को लेकर किसानों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों से लोग हथियार लेकर आ गए और जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक युवक ने गोली भी चला दी। विवाद में पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

टीआइ गिरिजा शंकर के मुताबिक सोहन पुत्र कैलाश डाबी की शिकायत पर राजकुमार, पंकज और मधुरसिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं पंकज पुत्र मधुसिंह की शिकायत पर सोहन, सुभाष और कैलाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक जागीर बरलई में दोनों के खेत हैं। खेत में से रास्ता निकालने की बात पर दोनों में विवाद चल रहा था। शनिवार को दोनों पक्ष आमने सामने हो गए और जमकर मारपीट हुई। टीआइ के मुताबिक राजकुमार ने पंकज पर फायर कर दिया।

जहरीली शराबकांड का आरोपित शराब से भरी कार छोड़कर भागा

इंदौर। जहरीली शराबकांड के एक आरोपित की पुलिस ने शराब से भरी कार पकड़ी है। आरोपित कार से कूदकर फरार हो गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जूनी इंदौर पुलिस के मुताबिक आरोपित का नाम जिम्मी असरानी है। आरोपित खातीवाला टैंक, जयरामपुर कालोनी, प्रेमनगर, भंवरकुआं, बैराठी कालोनी में अवैध शराब की सप्लाई करता है। वह एक साल पूर्व हुए जहरीली शराबकांड का आरोपित भी रहा है। शुक्रवार रात सूचना मिली थी कि जिम्मी जयरामपुर कालोनी में कार से शराब की पेटियां उतार रहा है। पुलिस पकड़ने पहुंची तो कूदकर फरार हो गया लेकिन जवानों ने कार जब्त कर ली।

बाइक सवारों ने मोबाइल और मंगलसूत्र लूटा

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला को उसके घर के बाहर ही लूट लिया। आरोपित धक्का-मुक्की कर महिला से मोबाइल और मंगलसूत्र लूटकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार कृष्णबाग कालोनी निवासी 28 वर्षीय अर्चना संतोष पाल घर के सामने बात कर रही थी। अचानक बाइक सवार दो बदमाश आए और अर्चना से मोबाइल और मंगलसूत्र लूटकर फरार हो गए।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local