इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित माणिकाबाग ब्रिज के पास दो नशेड़ियों ने शुक्रवार देर रात जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने राह चलते लोगों को चाकू मारे और उनसे रुपये छीनने की कोशिश की।इसमें चार लोग घायल हुए हैं। मौके पर मौजूद लोगों से सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत पहुंची और आरोपित विशाल पुत्र महावीर सितारे और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

घटना में नारायण पुत्र गोपाल यादव और लखन पुत्र ब्रजेश सिंह घायल हो गए। दोनों को स्पताल ले जाया गया। यहां उनका इलाज कर घर भेज दिया गया। वहीं अन्य दो घायल लोग निजी अस्पताल में इलाज करवाने पहुंचे थे। बदमाशों ने सभी के पैरों पर चाकू मारे हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट, चाकूबाजी और अड़ीबाजी की धारा में केस दर्ज किया है।

क्रिप्टोकरंसी खरीदने के नाम पर 75 हजार की ठगी - क्राइम ब्रांच पुलिस ने क्रिप्टोकरंसी खरीदने के नाम पर 75 हजार रुपये की ठगी की शिकायत मिलने के बाद फरियादी के रुपये वापस करवाए हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि ठग ने टेलीग्राम एप के माध्यम से फरियादी से संपर्क कर क्रिप्टोकरंसी खरीदने के लिए कहा। ठग ने एक वालेट आइडी टेलीग्राम पर भेजी और उस पर 75 हजार रुपये भेजने के लिए कहा। जिसके बदले में उसे 1000 बीयूएसडी भेजने को कहा। फरियादी ने जैसे ही रुपये ट्रांसफर किए तो ठग ने टेलीग्राम पर फरियादी को ब्लाक कर दिया। इसकी शिकायत उसने तुरंत क्राइम ब्रांच पुलिस को की। पुलिस ने मामला जांच में लिया और तुरंत रुपयों का ट्रांसफर रोकर रुपये वापस करवाए।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local