Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार रात नशे में कार चला रहे युवकों ने एक कार को टक्कर मार दी। युवक महंगी कार से स्टंट करते हुए तेज गति में कार को रिवर्स ले रहे थे।

पुलिस ने युवकों की कार (एमपी 09डब्ल्यूएच 9644) को जब्त कर लिया है। तुकोगंज पुलिस के मुताबिक घटना पीली कोठी के समीप की है। यहां हाईकोर्ट जजों के बंगले हैं। एमजी रोड़ की तरफ से पलासिया की तरफ जा रहे कार सवारों ने अचानक कार रिवर्स ली और सफेद रंग की कार को टक्कर मार दी। मौके पर भीड़ जमा हो गई। कार सवार को घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल भिजवाया। युवकों ने राहगिरों से भी अभद्रता शुरू कर दी।

नशे में तोड़े गाड़ियों के कांच, मुकदमा दर्ज

शहर के नगीन नगर में नशेड़ियों ने उत्पात मचा रखा है। इसी क्रम में बुधवार रात कुछ लोगों ने नशे की हालत में सड़क पर खड़ी सात-आठ गाड़ियों पर पत्थर से हमला कर दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोगों ने बाहर आकर देखा तो गाड़ियों के कांच टूटे हुए थे और बाइकों पर सवार कुछ लोग चिल्लाते हुए जा रहे थे। नगीन नगर निवासी कमलेश्वर प्रसाद मिश्रा ने उक्त घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराया, जिस पर एरोड्रम पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तोड़फोड़ में शामिल जतिन तिवारी, प्रेम और भारत को गिरफ्तार कर उनपर मुकदमा दर्ज किया गया है तथा अन्य लोगों की भी तलाश जारी है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close