इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि

मैग्निफिसेंट एमपी-2019 के नाम से हो रही इन्वेस्टर्स समिट के कार्यक्रम तय कर दिए गए हैं। समिट से एक दिन पहले 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर के पास तैयार नए औद्योगिक क्षेत्र के लोकार्पण के साथ प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। साथ ही पीथमपुर के उद्योगपतियों के साथ मुख्यमंत्री की बैठक भी रखी गई है।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 17 अक्टूबर को शाम चार बजे मुख्यमंत्री कमलनाथ ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के समीप प्रदर्शनी का उद्घाटन व अवलोकन भी करेंगे। इसी दिन पीथमपुर के स्मार्ट इंडस्ट्रियल पार्क और इंटीग्रेटेड वाटर सप्लाई सिस्टम व सिंहासा के आईटी पार्क का लोकार्पण करेंगे। आईडीए द्वारा बनाए जाने वाले आईएसबीटी तथा तीसरे आईटी पार्क का भूमिपूजन भी करेंगे। शाम 4.30 बजे मुख्यमंत्री ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में पीथमपुर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के साथ बैठक करेंगे। रात आठ बजे होटल मेरिएट में सीआईआई नेशनल काउंसिल के साथ डिनर में शामिल होंगे। मैग्निफिसेंट एमपी का विधिवत शुभारंभ 18 अक्टूबर को सुबह 11 बजे होगा। मुख्यमंत्री उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे।

ख्यात उद्योगपति अनुभव करेंगे साझा

मुख्य वक्ता के रूप में आदित्य बिरला ग्रुप के कुमार मंगलम बिरला, ट्राइडेंट के राजिंदर गुप्ता, एचईजी के रवि झुनझुनवाला, आईटीसी के संजीव पुरी, सनफार्मा के दिलीप संघवी, सीआईआई के प्रेसिडेंट विक्रम किर्लोस्कर, इंडिया सीमेंट के श्रीनिवासन, गोदरेज ग्रुप के आदि गोदरेज तथा लेप इंडिया के मार्क जेराल्ट अपने अनुभव साझा करेंगे। समिट में दोपहर ढाई बजे से 3.30 बजे तक तथा शाम चार बजे से पांच बजे के बीच ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के अलग-अलग सभागारों में विशेष सत्र होंगे। 18 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे से शाम सात बजे तक मेहर बैंड की प्रस्तुति होगी। सांस्कृतिक कार्यक्रम व मुख्यमंत्री के समापन भाषण के साथ समिट का भी समापन होगा।