इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Indore News। उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी अपने सभी 434 जोन, वितरण केंद्र के बिजली बिल भुगतान केंद्रों को रविवार 24 जनवरी और 31 जनवरी को भी खुला रखेगी। कंपनी निदेशक मनोज झंवर ने बताया कि एमडी अमित तोमर के निर्देश पर सभी जिलों के अधीक्षण यंत्रियों को इस संबंध में आदेशित किया गया है। रविवार के दिन यहां सुबह 10 से बिजली बिलों का भुगतान किया जा सकता है। उपभोक्ता नकद भुगतान से अलावा ऑनलाइन भुगतान भी कर सकते हैं। वे चाहें तो केशलैस तरीके पेटीएम, गूगल पे, फोन पे, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, एमपी ऑनलाइन से भी बिल भर सकते हैं।

एमपी बोर्ड प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन का कार्यक्रम आज

एमपी बोर्ड प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन का नववर्ष मिलन समारोह रविवार को नरसिंह वाटिका एरोड्रम रोड इंदौर पर आयोजित हो रहा है। एसोसिएशन के संरक्षक गोपाल सोनी ने बताया कि कार्यक्रम में केबिनेट मंत्री उषा ठाकुर और माध्यमिक शिक्षा मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम जुलानिया उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में कोरोना महामारी के चलते निजी स्कूलों के सामने आ रही समस्याओं पर चर्चा होगी।

प्रदेश को थेलेसीमिया मुक्त बनाने के लिए वर्षभर चलेगा अभियान

मप्र थेलेसीमिया वेलफेयर सोसायटी प्रदेश को थेलेसीमिया मुक्त बनाने के लिए वर्षभर आयोजन करेगी। अभियान का शुभारंभ रविवार को सांसद शंकर लालवानी करेंगे। कार्यक्रम रविवार दोपहर 12 बजे अभय प्रशाल स्थित होलकर मंडपम में होगा। सोसायटी के अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि अभियान के तहत वर्षभर संगोष्ठी, निशुल्क शिविर, सेमिनार आदि आयोजित किए जाएंगे। इसके अलावा पर्चा वितरण, पोस्टर बैनर आदि लगाकर भी थेलेसीमिया को लेकर जागरूकता फैलाई जाएगी।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags