इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime File Indore। देशी कट्टे-पिस्टल व रिवॉल्वर बनाने वाले सिकलीगरों के अड्डों पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा। पुलिस को हथियार बनाने के औजार, खाली मैगजिन, पिस्टल का खोखा मिला। हालांकि सिकलीगर पुलिस को देख पहाड़ी पर चढ़ गए। पुलिस कुछ लोगों की तलाश कर रही है। क्राइम ब्रांच एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक पुलिस ने पिछले दिनों प्रकाश पुत्र प्यारसिंह सिकलीगर को 51 कट्टे-पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में बताया करीब 100 से ज्यादा सिकलीगर अवैध हथियारों का निर्माण करते हैं। घरों के बाहर तो ताला-चाबी और फालिया व हथौड़ी बनाते हैं। जंगल और पहाड़ियों पर हथियारों के कारखाने बना रखे हैं।

क्राइम ब्रांच की एक टीम प्यारसिंह को रिमांड पर लेकर धार जिले में सिंघाना, गंधवानी, लालबाग, बाकानेर व बड़वानी जिले के उमरठी, ओझर, शाहपुरा, खुरमाबाद और नवलपुरा पहुंची। स्थानीय पुलिस की मदद से टीम ने जगह-जगह छापे मारे और भारी मात्रा में देशी हथियार बनाने के औजार छैनी, हथौड़ा, पाइप, कटर, पिंचिस, पेचकस, फाइल, स्प्रिंग आदी जब्त कर ली। एएसपी के मुताबिक ज्यादातर आरोपितों ने पहाड़ियों पर ठिकाने बना रखे हैं। पुलिस की गाड़ियां देख कर आरोपित भाग जाते है। मौके से औजार तो मिले लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए।

बीपीओ कंपनी में काम करने वाले युवक ने जान दी

छोटी खजरानी में रहने वाले 25 वर्षीय प्रिंस पुत्र प्रकाश झारिया ने गुरुवार देर रात जान दे दी। सूचना मिलते ही उसका दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बीपीओ कंपनी में काम करता था। वह मूल रूप से नरसिंहपुर का रहने वाला है, पिता वहीं पर बैंक में कर्मचारी हैं। वह यहां किराए से रहकर नौकरी कर रहा था।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags