इंदौर। Femina Miss India Grand Finale 2019 मुंबई में चल रहे फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड फ‍िनाले में मध्‍यप्रदेश की गरिमा यादव भी खिताबी दौड़ में हैं। मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में 56वें Femina Miss India कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया है।

उल्‍लेखनीय है कि स्वच्छता के लिए तीसरी बार जीत का तमगा मिलने के साथ सुंदरता का ताज भी इंदौर के नाम ही रहा था। 'फेमिना मिस इंडिया 2019’ कॉन्टेस्ट में शहर की बेटी गरिमा यादव को 'मिस मध्यप्रदेश' का ताज पहनाया गया था। फरवरी माह में इस कॉन्टेस्ट के लिए शहर में भी ऑडिशन हुए थे।

इसमें प्रदेश से तीन मॉडल्स को अगले राउंड के लिए चुना गया था। इन तीन मॉडल्स में से शहर की अंजलि पंवार और गरिमा यादव शामिल थीं। नॉर्थ जोन के हर प्रदेश में हुए ऑडिशन में से तीन-तीन मॉडल्स को चुना गया था। इन चयनित मॉडल्स में से हर प्रदेश की 1-1 मॉडल को मिस स्टेट का खिताब दिया गया।

दिल्ली में हुए इस राउंड में इंदौर की गरिमा को मिस मध्यप्रदेश के रूप में चुना गया। देश के चारों जोन के हर राज्य से चुनी गई मिस स्टेट को मुंबई में ग्रैंड फिनाले में भाग लेने का मौका मिला। इस फिनाले के आधार पर ही मिस इंडिया का खिताब किसी एक प्रतिभागी को दिया जाएगा। शेष दो को फर्स्ट रनरअप और सेकेंड रनरअप घोषित किया जाएगा।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local