इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। सीएचएल अपोलो अस्पताल के संचालक राजेश भार्गव के बेटे राजेन्द्र भार्गव और इलाज कराने आए बैंककर्मी रामेश्वर विश्वकर्मा के बीच जमकर मारपीट हुई। मामले में दोनों थाने पहुंचे। एमआइजी थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

टीआइ अजय वर्मा ने बताया बिचौली मर्दाना में रहने वाले बैंककर्मी 56 वर्षीय रामेश्वर विश्वकर्मा की मां का इलाज सीएचएल अपोलो अस्पताल में चल रहा था। बैंककर्मी ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि उन्होंने अधिक बिल बना दिया है, इस बात की शिकायत जब उन्होंने अस्पताल संचालक के बेटे राजेन्द्र भार्गव से की तो दोनों में विवाद शुरू हो गया और एक दूसरे से भिड़ गए। मारपीट के बाद शिकायत थाने आए। दोनों की शिकायत सुनने के बाद केस दर्ज कर लिया।

ब्लैड मारकर मोबाइल व रुपये लूटकर ले गए बाइक सवार बदमाश

मूसाखेड़ी में रहने वाले 32 वर्षीय राजेश विश्वकर्मा को रविवार रात बदमाशों ने ब्लैड मारकर मोबाइल, घड़ी और रुपये लूट लिए। आजाद नगर थाना पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज की है। बदमाश बाइक पर आए थे। राजेश कारपेंटर का काम करते हैं। रात में वे काम से लौट रहे थे। घटना पावर हाउस के पास हुई है। सूचना मिलते ही घायल को स्वजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

39 वर्षीय युवक ने दी जान

नंदा नगर निवासी 39 वर्षीय निलेश पिता हुकुमचंद ने रविवार शाम जान दे दी। परदेशीपुरा पुलिस थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि रात करीब नौ बजे मृतक को पिता एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे। वहां डाक्टरों ने निलेश को मृत पाया। थाने पर दी गई सूचना के अनुसार अभी किन कारणों से युवक ने जान दी है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। सोमवार को पोस्टमार्टम और परिवार के सदस्यों से पूछताछ के बाद मौत का कारण सामने आएगा।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local