इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Viral News Indore। इंदौर में रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रासिंग पर फ्लैश माब(डांस) करने वाली माडल के खिलाफ नियमो के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसको लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए गए, उन्होंने कहा कि फ्लैश माब का भाव भले ही कुछ हो, लेकिन तरीका गलत है।इंटरनेट मीडिया पर मंगलवार को एक युवती का वीडियो वायरल हुआ। दोपहर में वह रसोमा लेबोरेटरी चौराहा पर ट्रैफिक सिग्नल रुकते ही जेब्रा क्रासिंग पर डांस करने लगी। पहले तो लोगों को लगा कि यह ट्रैफिक पुलिस के कोई अभियान है, जिसमें वह लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के संदेश देने के अभियान से जोड़कर देख रहे थे। युवती का यह वीडियो तेजी से शहर में वायरल हआ और जल्द ही इंटरनेट मीडिया पर छा गया।

हालांकि युवती की इस हरकत पर ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वीडियो शूट करने वाले युवक और युवती की जानकारी जुटाई। ट्रैफिक एएसपी अनिल पाटीदार ने बताया कि बुधवार को युवती को ट्रैफिक नियमों के उल्लघंन का नोटिस दिया जाएगा। उसका नाम श्रेया कालरा है और युवती की वीडियो शूट करने वाले युवक का नाम कुशाल चौहान है। श्रेया तीन दिन पहले जंजीरवाला मार्ग पर भी एक कार पर खड़े होकर डांस करती नजर आई थी। तब भी ट्रैफिक जाम भी हो गया था। युवती ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर भी वीडियो शेयर किया और खुद को डिजिटल क्रिएटर बताया हैै।

गौरतलब है कि इस तरह इंटरनेट मीडिया पर रातों रात नाम कमाने और लोगों के ध्यान खींचने के लिए इस तरह के वीडियो बनाते हैं और अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट से पोस्ट करते हैं।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local