इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Indore Crime File। अनुराधा नगर में रहने वाले विजय पुत्र मुन्नालाल प्रजापति ने घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। विजय ने तेजाजी नगर थाना पुलिस को बताया कि वे अपने पूरे परिवार के साथ 10 दिसंबर को पीथमपुर अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे। दो दिन पहले लौटे तो देखा कि उनके घर का ताला टूटा है। बदमाश अलमारी तोड़कर उसमें रखा सोना-चांदी व अन्य सामग्री ले गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस रिपोर्ट लिखने के बजाए दो दिन तक सीसीटीवी फुटेज व आस-पास के लोगों से पूछताछ करती रही। विजय ने बताया कि उनके घर से नकदी सहित करीब एक लाख का माल चोरी हुआ है। मंगलवार को पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बैटरियां चोरी कर रहे बदमाश पुलिस नहीं कर रही केस दर्ज

गंगवाल बस स्टैंड के पास अटल सिटी बस से संचालित होने वाली सात बसों से बदमाश बैटरियां चोरी करके ले गए। बैटरी चोरी होने की कई घटनाएं यहां हो चुकी हैं। मामलों में केस दर्ज ही नहीं किया जा रहा है। रात में यहां सर्विस लाइन पर बसों को खड़ा करके ड्राइवर चले गए थे, सुबह पहुंचे तो देखा कि उनमें बैटरी ही नहीं हैं।

चोरों ने देर रात बैटरियां चोरी करने की घटना को अंजाम दिया है। जिन बसों में चोरी हुई, उसमें एमपी 09 एफए 7025 के अलावा इंदौर से बांसवाड़ा के बीच चलने वाली यात्री बस आरजे 03 पीए 4807 व अन्य बसें शामिल है। चंदन नगर और छत्रीपुरा थाने में अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई हैं। सबसे ज्यादा सर्विस रोड पर ही बैटरी चोरी होने की शिकायतें आती हैं। पुलिस ने शिकायत तो ले ली, लेकिन केस दर्ज नहीं किया है।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस