मांगलिया, इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मांगलिया स्थित एबी रोड़ इंदौर पर शनिवार रात चोर अभिषेक ज्वेलर्स से चार किलो चांदी और 16 ग्राम सोना ले उड़े। एक चोर पुलिसवालों से टकराया लेकिन जवान विक्षिप्त समझ कर अनदेखा कर गए। सुबह सीसीटीवी फुटेज देख जवानों ने तलाश की लेकिन वह फरार हो गया।

एसडीओपी (सांवेर) पंकज दीक्षित के मुताबिक रामेश्वर धाम कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश बसंतीलाल सोनी की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। सोनी ने पुलिस को बताया शनिवार रात करीब आठ बजे दुकान बंद कर पार्टनर दिनेश सोनी के साथ घर चले गए थे। रविवार सुबह दुकान मालिक महेश अवस्थी ने कॉल कर बताया दुकान का शटर उचका हुआ है। चोरों ने सब्बल से शटर उचका कर प्रवेश किया और करीब चार किलो वजनी चांदी के आभूषण, 16 ग्राम सोना और दो हजार कैश चुरा कर ले गए।

सूचना मिलते ही मांगलिया,शिप्रा पुलिस और एफएसएस एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दुकान में सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक चोर कैमरा तोड़ते हुए दिखा। एक अन्य दुकान के कैमरे में चार बदमाश दिखाई दिए। वारदात के वक्त शिप्रा पुलिस की जीप भी दोबार गुजरी लेकिन पुलिसवालों ने ध्यान ही नहीं दिया। कैमरा तोड़ रहा बदमाश तो कंबल ओढ़े बाहर की घुमता रहा और पुलिसवालें उसे विक्षिप्त समक्ष कर आगे निकल गए। सुबह फुटेज वायरल होने पर गश्त करने वाले पुलिसवालों ने कहा यह तो रात में टकराया था। सोनी के मुताबिक क्षेत्र में वारदातें बढ़ रही है। एक साल में यह पांचवीं वारदात है। इसके पहले पान की दुकान और एटीएम भी टूट चुके है।

कंजर गैंग और नशेड़ियों पर शक

पुलिस के मुताबिक शक है वारदात में कंजर गिरोह या नशेड़ियों का हाथ है। मांगलिया, तलावली चांदा और लसूड़िया मौरी क्षेत्र के कई बदमाश इसी तरह वारदात करते हैं। रहवासियों ने कहा पास में ही देशी शराब की दुकान है। शराबी भी नशा कर वारदात करते है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local