Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। राजेंद्र नगर में रिटायर इंजीनियर दिलीप शिंदे के सूने घर में चोर घुस गए। चोर यहां से लाखों की ज्वेलरी और नकदी ले गए। पुलिस को चोरों के सुराग मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज में तीन चोर बाइक से जाते हुए नजर आ रहे है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापे मार रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना स्कीम-103 की है। इंजीनियर दिलीप शिंदे के दामाद रवि पंजाबी (ट्रेजर टाउन) द्वारा चोरी की सूचना दी गई है। रवि ने पुलिस को बताया कि उनके ससुर घर में ताला लगाकर बाहर चले गए थे। गुरुवार को पता चला चोर ताला तोड़कर घर में घुस गए। सूचना मिलते ही पुलिस अफसरों को भी बुला लिया गया। घर का सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। ज्वेलरी के खाली बाक्स का ढेर लगा हुआ था। घर की स्थिति से स्पष्ट लग रहा था कि चोर लाखों का माल चुरा कर ले गए हैं। हालांकि रवि ने एफआइआर में सिर्फ 40 हजार रुपये नकदी जाने का उल्लेख किया है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि सास-ससुर ने जाने के पूर्व सारी ज्वेलरी लाकर में रखवा दी थी। पुलिस के मुताबिक वारदात के तरीके से तो लगता है बदमाशों ने घर की रैकी कर ली थी। सीधे घर में घुसे और ताला तोड़कर सामान भर लिया। सीसीटीवी फुटेज में आरोपितों की बाइक की जानकारी मिली है। जिस बाइक से भागे उस पर एक चिन्ह बना हुआ है। इस चिन्ह के जरिये ही पुलिस उनका पीछा कर रही है।

महिला के साथ दुष्कर्म

क्षिप्रा पुलिस ने 27 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपित राकेश उर्फ राजा पुत्र इंद्रसिंह परिहार के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक घटना पिछले वर्ष जुलाई माह की है। आरोपित ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close