Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के चंदननगर थाना में एक तीन तलाक का मामला दर्ज किया गया है। बेटमा के समीप ईदगाह पर रहने वाले एक शख्स ने शादी के 18 वर्ष बाद अपनी पत्नी को मौखिक तौर से तीन बार तलाक बोलकर उसे छोड़कर चला गया। दोनों का एक बच्चा भी है।

इस मामले में 32 वर्षीय नीलोफर ने अपने पति आशिफ शेख के खिलाफ तीन तलाक देने की शिकायत थाने में की है। महिला ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों से आशिफ उससे झगड़ने लगा था, तथा छोटी-छोटी बातों पर गालियां और जान से मारने की धमकी देता था।

यही नहीं कुछ दिनों पहले वह घर छोड़कर भी चला गया था। इसके बाद वह 15 नवंबर वापस घर आया और तीन बार तलाक बोलकर फरार हो गया। वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत दर्ज कर ली गई है।फिलहाल आरोपी फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भंवरकुआं पुलिस ने एक धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी सांवरिया ट्रेडर्स नौलखा के मालिक की फर्म से 12 लाख रुपये का गबन करके फरार हो गया था।इसको लेकर फर्म के मालिक ने भंवरकुंआ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में टीआइ शशिकांत चौरसिया ने बताया कि आरोपी सेल्समैन जितेंद्र साहू ने हिसाब-किताब में गड़बड़ी कर लाखों का गबन करते हुए फरार हो गया था।जिसे गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है तथा पैसों की पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close