इंदौर।नईदुनिया प्रतिनिधि। साउथतोड़ा में एक युवती को उसके पति के दोस्त ने जमकर पीटा और चाकू मारकर घायल कर दिया।पुलिस के मुताबिक आरोपित जबरदस्ती महिला को अपने साथ ले जाना चाह रहा था, उसने मना किया तो आरोपित ने न केवल हमला किया बल्कि उसकी मां के घर में तोड़फोड़ भी की।

पंढरीनाथ थाना पुलिस के अनुसार साउथतोड़ा में रहने वाली यास्मीन उर्फ कम्मो पत्नी रफीक खान की शिकायत पर आरोपित अकरम पुत्र हनीफ के खिलाफ अड़ीबाजी, गंभीर चाकूबाजी और तोड़फोड़ की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। यास्मीन ने बताया कि वह अपनी मां के घर कबूतरखाना में थी, तभी उसके पति रफीक खान का दोस्त अकरम वहां आया।

आरोपित अकरम ने यास्मीन को जबरदस्ती अपने साथ ले जाना चाहा, यास्मीन से मना किया तो आरोपित ने उसे गालियां देना शुरू कर दीं, इसके बाद उसे जमकर पीटा। इतना ही नहीं चाकू मारकर घायल कर दिया।आरोपित अकरम ने यास्मीन की मां के घर में जमकर तोड़फोड़ भी की है।पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

युवक पर चाकू से हमला किया

मल्हारगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को तीन बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया।घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने बड़े भाई और दोस्त के साथ बात कर रहा था।आरोपितों ने बिना वजह विवाद किया और चाकू मारकर भाग गए।मल्हारगंज थाना पुलिस के अनुसार घायल रेहान के बड़े भाई कामरान पुत्र अब्दुल समद निवासी राजमोहल्ला की शिकायत पर आरोपित फरदीन पुत्र मुफीद, शादाब पुत्र फारूक और फरदीन पुत्र भैया तीनों निवासी राज मोहल्ला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कामरान ने बताया कि वह घायल रेहान का बड़ा भाई है।फरियादी कामरान, भाई रेहान और उनका दोस्त अर्शियान सब्जी मंडी राजमोहल्ला पर रात के समय खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी आरोपित आए और उन्होंने यह कहकर विवाद किया कि वह उनके बारे में गलत बात कर रहे हैं। कामरान और साथियों ने इनकार किया तो आरोपित विवाद करने लगे। तभी आरोपितों ने कामरान भाई रेहान पर हमला कर उसे चाकू से गोद दिया, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local