इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में ऑटो चालक ने दूसरी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। दिनभर लाश फ्लैट में रखी और रात में पड़ोसी के घर के बाहर रखकर भाग गया। पुलिस ने बच्चों के बयान लिए तो शक पति पर गहराया। सख्ती से पूछताछ करने पर टूट गया और चरित्र शंका में हत्या करना कबूल कर लिया। वह दूसरों से दिनभर फोन पर बात करती थी। टीआई विजय सिसौदिया के मुताबिक, घटना सोमवार दोपहर अहिरखेड़ी स्थित दिग्विजयसिंह मल्टी की है। 52 वर्षीय ऑटो चालक बलिराम ने पत्नी अनिता (50) की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के वक्त उसके बेटे मनीष (10) और कृष्णा (12) स्कूल गए थे।

लाश को फ्लैट में बंद कर बच्चों को लेने चला गया। कुछ देर कॉलोनी के आसपास घूमता रहा और कुछ दूरी पर रहने वाली मां लक्ष्मी के पास बच्चों को छोड़कर चला गया। शाम को बच्चों से कहा कि उसे काम से बाहर जाना है। झूठ बोलकर वह दोनों को बच्चों के मामा के पास छोड़कर फ्लैट पर आ गया। रात करीब 9 बजे उसने लाश को फ्लैट से निकाला और कपड़े में लपेटकर पड़ोसी मीना ओम पंवार के फ्लैट के सामने रखकर भाग गया। सुबह लोग उठे तो लाश देख चौंक गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और अनिता के पति बलिराम व बच्चों को तलाशा।

ऑटो से लगा पुलिस देख रहा था पति, बच्चों ने पकड़ाया : टीआई के मुताबिक, बलिराम को कॉल किया तो गुमराह करने लगा। उसकी मां व मामा को मौके पर बुलाया। दोनों बच्चों के बयान लिए तो बताया कि पिता उन्हें मामा के घर छोड़ कर गया था। इससे बलिराम पर शक गहराया और सख्ती से पूछताछ की गई। शाम को वह टूट गया और कहा कि अनिता से दूसरी शादी की थी।

पहली शादी शिवप्रकाश से हुई थी। उससे उसके छह बच्चे हैं। अनिता दिनभर दूसरों से बात करती रहती थी। वह कॉल करता तो जवाब भी नहीं देती थी। बलिराम से रुपए की मांग कर विवाद करती थी। सोमवार को दोनों में विवाद हुआ और गला दबाकर मार दिया। बलिराम के मुताबिक पहले पति ने भी चरित्र शंका में उसे छोड़ दिया था।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020