Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हाईप्रोफाइल परिवार का चिंतित करने वाला मामला सामने आया है। पॉश टाउनशिप में रहने वाली फैशन डिजाइनर ने पति पर न्यूड वीडियो बनाने और अप्राकृित कृत्य करने जैसे गंभीर आरोप लगाए है। महिला पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपित पति कानपुर का बड़ा कारोबारी है।

टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक अपोलो डीबी (निपानिया) निवासी 32 वर्षीय महिला की दिसंबर 2018 में ही दामोदर नगर कानपुर (उप्र) निवासी युवक से शादी हुई थी। उसका आरोप है कि शादी और सगाई में कार (सियाज) और लगभग 40 तोला सोना उपहार (दहेज) स्वरुप दिया था। शादी के बाद पति सुहागरात के लिए बड़े होटल में ले गया। रात में उसने कई प्रकार से अप्राकृतिक कृत्य किया। शारीरिक संबंध बनाते वक्त कई उपकरणों का भी उपयोग किया। पीड़िता ने विरोध भी किया लेकिन पति ने उसकी बात नही मानी। एक दिन पीड़िता ने बाथरुम में चमकती हुई चीज देखी तो चौंक गई। पति ने उसके बाथरुम में खुफिया कैमरा लगा रखा था।

पीड़िता ने देखा उसके पति ने अश्लील वीडियो और फोटो कम्प्यूटर व पेन ड्राइव में भी सेव कर रखी है। इस बात पर दोनों में कहासुनी होने लगी। उसने पीड़िता से एक करोड़ रुपये मांगे और धमकी दी कि रुपये नहीं देने पर अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। परेशान होकर पीड़िता ने ससुर को घटना बताई लेकिन वह भी अश्लील हरकतें करने लगे। बुरी नियत से हाथ लगाया और अश्लील बातें की। पीड़िता की सास और ननदों ने भी रुपयों के लिए सताया। मामला महिला थाने पहुंचा और दोनों पक्षों की सुनवाई हुई। घटना स्थल कानपुर का होने से पहले पुलिस ने शून्य पर कायमी की, लेकिन धारा 164 के कथनों में इंदौर की घटना बता दी। शुक्रवार को पुलिस ने असल कायमी कर जांच शुरू कर दी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close