Bharat Jodo Yatra: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा इंदौर से खंडवा की ओर जाने वाले भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। इससे यात्रियों को दिक्क़त का सामना करना पड़ा।

भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार सुबह खेरादा से आगे बढ़ी। इंदौर से खंडवा की ओर जाने वाले मार्ग पर तेजाजी नगर बायपास पर भारी वाहनों के प्रवेश को पुलिस द्वारा रोक दिया गया। यहां से आगे बढ़ने पर सिमरोल के समीप तलाई नाका तिराहे पर सामान्य चार पहिया वाहनों को भी आगे बढ़ने से रोक दिया गया।

इससे तिराहे पर जाम लग गया। पुलिस और वाहन चालकों के बीच तकरार भी हुई। परिवार के साथ जा रहीं महिलाओं ने नाराजगी जताई। यहां से वाहनों को खंडवा रोड़ की ओर जाने से रोकते हुए दूसरे मार्ग की ओर मोडा जा रहा है।

उल्लेखनीय है की राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार शाम को मोरटक्का पहुंचेगी। यहां से वे ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन-पूजन और नर्मदा आरती में शामिल होने जाएंगे।

योगेंद्र यादव फिर होंगे भारत जोड़ो यात्रा में शामिल

योगेंद्र यादव यात्रा में शामिल होने पहुंचे। यात्रा में शुरू से शामिल है। बीच में कुछ समय के लिए राजस्थान में यात्रा की तैयारियां देखने गए थे। उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी का समर्थन नहीं करते, लेकिन देश के लिए मूवमेंट का वह समर्थन करते हैं।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close