Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। राऊ में शुक्रवार को गौ तस्करी का आरोप लगाकर हिंदूवादियों ने जमकर हंगामा किया। गौ वंश लेकर जा रहे किसानों की बेरमही से पिटाई कर दी। उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर डाली। सूचना मिलने पर पुलिस बल तैनात करना पड़ा। हिंदूवादियों ने थाने में भी हंगामा किया। देर रात पुलिस ने किसानों के साथ-साथी हिंदूवादियों के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज कर लिया।

टीआइ नरेंद्रसिंह रघुवंशी के मुताबिक घटना गोल चौराहा (राऊ) की है। बजरंग दल से जुड़े लोगों को खबर मिली थी कि कुछ गौ तस्कर गोवंश लेजा रहे है। इस पर घेराबंदी की और ट्रक (एमएच48एवाय 7913) को रोक लिया।हिंदूवादियों ने ट्रक सवारों से पूछताछ की और डंडो से पिटाई शुरू कर दी। इसमें सिजय, सूरज,अशोक आदि घायल हो गए। ट्रक में भी तोड़फोड़ कर डाली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों ने कहा कि वह तस्कर नहीं है। दुधारु गायें पालने के लिए ले जा रहे है।

हिंदूवादी उनके साथ मारपीट करते रहे। बाद में पुलिस ने सिजय पुत्र लल्लन यादव निवासी हरिहरपुर चंदवक जिला जौनपुर, सूरज पुत्र संतोष गौड़ निवासी उमरछा बक्सा जिला जौनपुर, अशोक पुत्र मुलई गौड़ निवासी उमरछा बक्सा जौनपुर और बिंदू पुत्र रामकिशोर यादव निवासी बैलछा जिला जौनपुर के खिलाफ केस दर्ज किया। घायलों का मेडिकल परिक्षण करवा कर पुलिस ने देर रात संजय की शिकायत पर मारपीट करने वाले अज्ञात लोगों पर भी एफआरआर कर ली।

वंदना हत्याकांड: तीनों आरोपितों को आज कोर्ट पेश करेगी पुलिस

वंदना रघुवंशी हत्याकांड की मास्टरमाइंड नैना और उसके मुंहबोले भाई अशोक सूर्यवंशी, गोलू सूर्यवंशी को एरोड्रम पुलिस शनिवार को कोर्ट पेश करेगी। टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक पुलिस को उन जगहों को तस्दीक करना है जहां से गला रेतने के लिए आरी और मिर्ची पाउडर खरीदा था।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close