इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। चंदन नगर थाना क्षेत्र स्थित ग्रीन पार्क कालोनी में रहने वाले 43 वर्षीय बाहिद पुत्र मुश्ताक शाह ने सोमवार सुबह जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वाहिद ने जान देने से पहले एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने जुबेर, जावेद, मुनव्वर फातमा, नाज फातमा और ईशाक को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर वीडियो को अपने कब्जे में कर लिया है। मामले में जांच शुरू कर दी है।

वाहिद के भाई साजिद ने आरोप लगाते हुए बताया कि वाहिद ने मुनव्वर फादमा और नाज फातमा से 50 लाख रुपये में मकान खरीदा था। साढ़े 11 लाख रुपये एडवांस दिए थे। वहीं मकान मालिक का 46 लाख रुपये का लोन चल रहा था, उसकी एक साल से 34 हजार रुपये महीने की किश्त भर रहे हैं।

दो दिन पहले पता चला कि जिस लोन की वे किस्त भर रहे हैं, वह मकान का लोन नहीं है बल्कि मकान मालिक ने लिमिट पर लोन लिया है। वाहिद जितना भी लोन चुकाते थे तो आरोपित बैंक से लिमिट के रुपये निकाल लेते थे। इस कारण अब भी 47 लाख रुपये बैंक का लोन बकाया रह गया था। इस बारे में जब मुनव्वर फातमा से बात की तो जुबेर, जावेद और नाज ने विवाद किया। मकान का सौदा कराने वाले ईशाक ने भी उनकी बाइक रख ली। इस तरह करीब 60 लाख रुपये बकाया हो गए थे। इससे परेशान होकर वाहिद ने यह कदम उठाया। मौत के बाद जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव स्वजन को सौंप दिया है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local