Income Tax Raid: इंदौर/भोपाल, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के प्रसिद्ध फर्नीचर निर्माता और व्यवसायी महिदपुरवाला के इंदौर और भोपाल में मिलाकर कुल आठ ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने रविवार सुबह छापे की कार्रवाई की है। आयकर विभाग के अधिकारियों का कहना है कि यह सर्वे की कार्रवाई है। सभी जगह से आयकर रिटर्न के दस्तावेज जब्त किए जा रहे हैं। इसमें यह देखा जाएगा कि अघोषित आय कितनी है। इसी के आधार पर कारोबारी को नोटिस दिया जाएगा।

इसमें इंदौर में सात स्थानों पर और भोपाल में आशिमा माल में स्थित शोरूम पर कार्रवाई की जा रही है। सभी जगह मिलाकर आयकर विभाग के करीब 40 अधिकारी और कर्मचारी पुलिस के 15 जवान साथ मिलकर इस कार्रवाई में लगे हुए हैं। आयकर विभाग पिछले कुछ समय से कई छापेमार कार्रवाई कर रही है।

जेल में हुई पुरानी रंजिश का लिया बदला, युवक पर चाकू से किया हमला

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में जेल में हुई पुरानी रंजिश का बदला लेने के चलते दो बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें उसे गंभीर रूप से चोट आई है। फरियादी विवेक पिता नरेंद्र प्रजापति (21) निवासी मुखर्जी नगर ने शिकायत की, जिसमें बताया कि रितिक बच्चा और कंगारू अपने साथियों के साथ मेरे पास आए और जेल की पुरानी रंजिश के चलते मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिससे मेरे सिर, पैर पर चोट लगी। शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close