इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। शहर में चोरियों की वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही है। लाकडाउन खुलने के चोरी के मामले बढ़े हैं। मंगलवार को एक ही दिन में आठ मामले चोरी के दर्ज हुए हैं। इनमें से छह घरों के ताले टूटे, तिलक नगर में एक कार का कांच फोड़कर बैग उड़ाकर ले गए और हीरा नगर थाना क्षेत्र में गोदाम में ही सेंध लगा दी। पुलिस ने सभी मामलों में जांच शुरू कर दी है। कुछ संदिग्ध आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ओल्ड पलासिया निवासी 61 वर्षीय मुकुल पुत्र माणकचंद जैन ने पलासिया थाने में मंगलवार को चोरी का केस दर्ज कराया। फरियादी ने बताया कि वह इंजीनियर हैं। सोमवार रात को परिवार अपने दो मंजिला मकान की पहली मंजिल पर सो रहा था। बदमाश खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर आए और धीरे से ऊपरी मंजिल पर जाकर लकड़ी की अलमारी तोड़कर सोने-चांदी के जेवर व 20 हजार रुपये सहित करीब एक लाख रुपये की चोरी करके ले गए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपितों की तलाश शुरू की है।

मेडिकल की छात्रा ने कार खड़ी की तो कांच फोड़कर ले गए बैग व रुपये

एचआइजी कालोनी में रहने वाली 22 वर्षीय साम्या पुत्री अजय श्रीवास्तव की कार का कांच तोड़कर बदमाश बैग चोरी करके ले गए। साम्या ने तिलक नगर थाने में चोरी का केस दर्ज कराया है। साम्या ने बताया कि वे अरबिंदो मेडिकल कालेज से डाक्टरी की पढ़ाई कर रही हैं। मंगलवार रात अपने भाई के साथ बर्गर खाने के लिए आई थीं। कार खड़ी की और दुकान में चली गईं।

थोड़ी देर बाद लौटी तो देखा कि कार का कांच टूटा है। वहां खेल रहे बच्चों ने बताया कि यहां आए दिन बदमाश कार के कांच तोड़कर चोरी करके ले जाते हैं। वारदात वाले दिन भी दो से तीन लोगों की कार के कांच तोड़कर चोरी की थी। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है, उनसे अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।

रेडीमेड कपड़ों के कारखाने में चोरी

शुभम रेसीडेंसी में रहने वाली 24 वर्षीय वर्णिका पुत्री कमल कुहत ने हीरानगर थाने में चोरी की शिकायत की। वर्णिका ने बताया कि उनका होजयरी व बच्चों के रेडीमेड कपड़े बनाने के कारखाना है। एक अगस्त से वे अपने स्टाक का मिलान कर रही थीं। मंगलवार को पता चला कि उनके कारखाने से कोई कपड़े चोरी करके ले गया है। इसकी कीमत करीब दो लाख रुपये से अधिक है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local