Independence Day 2022: इंदौर। जिले के प्रभारी तथा गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर के महाराणा प्रताप नगर स्थित अहिल्या आश्रम शासकीय विद्यालय क्रमांक-2 में पहुंचकर बच्चों के साथ मध्यान्ह भोजन किया।

इस अवसर पर कलेक्टर मनीष सिंह, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती वंदना शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी विशेष रूप से मौजूद थे। बच्चों को आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मध्यान्ह भोजन में विशेष रूप से खीर, पूरी, लड्डू, छोले की सब्जी आदि परोसे गए। मंत्री डॉ. मिश्रा ने बच्चों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

इंदौर जिले के प्रभारी तथा गृहमंत्री डॉ, नरोत्तम मिश्रा आज अपने इंदौर प्रवास के दौरान कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत मेडिस्टा हॉस्पिटल मूसाखेड़ी से प्रारंभ की गई भव्य तिरंगा यात्रा में शामिल हुए। इस अवसर पर मंत्री डॉ मिश्रा ने झंडा वंदन भी किया।

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ परिसर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज प्रशासनिक न्यायाधीश न्यायमूर्ति श्री विवेक रूसिया द्वारा ध्वजारोहण किया गया। इस अवसर पर हाईकोर्ट के न्यायाधीशगण सहित अधिकारीगण और अधिवक्तागण मौजूद थे।

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के पोलोग्राउंड इंदौर स्थित मुख्यालय में सीएमडी श्री अमित तोमर ने ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close