IND vs SA : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मैच क्रिकेट मैच के लिए मुकाबला खेला जाएगा। होलकर स्टेडियम में होने वाले इस मैच के लिए दोपहर 2 बजे से स्टेडियम के आसपास के सभी रास्ते वाहनों के लिए बंद कर दिए जाएंगे। सिर्फ पासधारी वाहनों को ही स्टेडियम की तरफ प्रवेश दिया जाएगा। बगैर पास वाली गाड़ियां बाल विनय मंदिर स्कूल, एसजीएसआइटीएस और पंचम की फैल में खड़ी करवाई जाएंगी। मैच के लिए दर्शकों को शाम 4 बजे से स्टेडियम में प्रवेश शुरू हो जाएगा। मैच शाम 7 बजे शुरू होगा।

इन रास्तों पर बंद रहेगी वाहनों की आवाजाही

पास वाले वाहनों के लिए प्रवेश व्यवस्था

  • स्वामी विवेकानंद स्कूल और बास्केटबाल कांप्लेक्स में पार्क होने वाले वाहनों को घंटाघर की तरफ से प्रवेश दिया जाएगा।
  • स्टेडियम के अंदर, बाहर, आइटीसी, अभय प्रशाल की पार्किंग में आने वाली गाड़ियों को लैंटर्न चौराहा व यशवंत क्लब की तरफ से आना होगा।
  • हुकमचंद घंटाघर व पंचम की फैल तरफ से आने वाले दर्शकों का प्रवेश जंजीरावाला चौराहे से होगा।
  • लैंटर्न चौराहे की तरफ से आने वाले दर्शक स्टेडियम की तरफ पैदल ही आ सकेंगे।

नहीं ले जा पाएंगे सेल्फी स्टिक, पावर बैंक

रेडियो, शीशे, ट्रांजिस्टर, बोतल, इंजेक्शन, चाकू व नुकीली चीजें, हथियार, शराब और नशीले पदार्थ, कैमरा, हैंड बैग, माचिस, सिगरेट, टिफिन, पावर बैंक, हेलमेट, पटाखे, ज्वलनशील पदार्थ, लैपटाप, डिब्बे, बड़े लेडीज बैग और सेल्फी स्टिक लाने पर रोक लगाई गई है।

यह रहेगी पुलिस व्यवस्था

300 से ज्यादा पुलिसकर्मी व अधिकारी यातायात व्यवस्था संभालेंगे। मैच व्यवस्था के लिए एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। 800 से ज्यादा निजी सुरक्षाकर्मी भी तैनात रहेंगे। पूरे मार्ग पर 150 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। पुलिस का अनुरोध है कि असुविधा से बचने के लिए लोग सिटी बसों और लोक परिवहन के साधनों का उपयोग करें।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close