इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। संकट के जिस दौर में पड़ोसी-दोस्त और रिश्तेदार हाथ खींच लेते हैं उस घड़ी में पुलिस नए रिश्ते बना रही है। हमारे जवानों ने डंडा छोड़कर मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सुबह से रात तक परेशान लोगों को दवाई, खाना भिजवाया जा रहा है। बीमार और लाचारों को अस्पताल लाने ले जाने का काम भी पुलिस कर रही है।

सोमवार रात सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने पोस्ट कर कहा कि उसने खाना नहीं खाया है। मुख्यालय एएसपी मनीषा सोनी पाठक ने विजय नगर टीआई तहजीब काजी को कॉल किया। एएसपी ने कहा कि वैसे तो रात बहुत हो चुकी लेकिन किसी की मदद कर सको तो बेहतर होगा। टीआई सीधे घर पहुंचे और खुद ही 15 लोगों का खाना बना लाए। टीआई ने रात करीब डेढ़ बजे हीरानगर, स्कीम-54 और एमआईजी में फंसे लोगों तक खाना पहुंचाया। टीआई काजी के अनुसार, रोजाना 400 से ज्यादा लोगों को खाना भिजवा रहा हूं। कुछ लोग तो अधिकार से खाना मांगते हैं। जरा सी देर होने पर नाराज होकर बोलते हैं आपने अभी तक खाना क्यों नहीं भिजवाया। उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं कि पुलिस तो सिर्फ इंसानियत के नाते मदद कर रही है। राऊ टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक, वे पांच दिन से भोजन, नाश्ता, चाय, गर्म काढ़ा, गजक वितरण कर रहे हैं। लॉकडाउन के बाद ज्यादातर लोग बायपास से ही गुजर रहे हैं। उनके साथ छोटे बच्चे और बुजुर्ग भी हैं। हमारा उद्देश्य है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न जाए। मंगलवार को तो गर्भवती महिला के बीमार होने की सूचना मिली। एसआई अनिला पाराशर तुरंत गाड़ी लेकर पहुंची और महिला को अस्पताल भिजवा दिया।

आरआई से मुख्यमंत्री बोले- सब मिलकर कोरोना को हराएंगे

सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आरआई जयसिंह तोमर को कॉल किया। उन्होंने कहा कि हौसला रखो। हम सब मिलकर कोरोना को हराएंगे। आरआई ने कहा कि मैं कुछ देर पहले आपकी स्पीच सुन रहा था। मुझे सुनकर हिम्मत बढ़ी। आपका कॉल आया तो अच्छा लगा। सीएम ने उन्हें और टीम को बधाई दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना