Indore Accident News इंदौर। इंदौर के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में आज बड़ा हादसा हो गया। यहां सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार अनियंत्रित कार पलटने से युवकों की मौत हुई।

पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम विक्रम पिता हीरालाल, बद्री पिता भूरेलाल और संतोष पिता मदन लाल बताए गए हैं। एक मृतक कनाड़‍िया थाना क्षेत्र का एवं दो मृतक बड़गोंदा थाना क्षेत्र के हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

होलकर साइंस कालेज के प्रोफेसर के घर से दिनदहाड़े पांच लाख की चोरी

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सुदामानगर में बुधवार दोपहर चोरों ने प्रोफेसर डा. विजय आर. चौरे के सूने मकान से पांच लाख के आभूषण, नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चौरे के पिता आरआर चौरे निरीक्षक रहे हैं। पुलिस को शक है कि चोरों ने मकान की रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है। कुछ संदेहियों को हिरासत में भी लिया गया है।

द्वारकापुरी थाना टीआइ सतीश द्विवेदी के मुताबिक डा.विजय आर.चौरे होलकर साइंस कालेज में प्रोफेसर हैं। बहन अर्चना कलारिया में शिक्षिका हैं और उनके साथ ही रहती है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह करीब पौने 11 बजे वे कालेज और बहन स्कूल चली गई थी। शाम करीब 7 बजे अर्चना लौटी तो ताला टूटा मिला। घर की लाइट चालू थी और सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था।

अलमारी भी टूटी हुई थी और करीब साढ़े चार लाख रुपये कीमती आभूषण व 40 हजार नकद गायब थे। चौरे के मुताबिक बदमाशों को यह पता था कि दिन में घर सूना रहता है। संभवत: रैकी करने के बाद ही बदमाशों ने घटना की है। इसी तरह बदमाशों ने राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र में शिवसागर कालोनी निवासी निलेश पुत्र विमल कुमार जैन के घर में धावा बोल नकदी व चांदी के आभूषण चुरा लिए।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local