इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore City Sports News। 78 स्पोर्ट्स ने इंदौर संभागीय क्रिकेट संगठन (आइडीसीए) द्वारा आयोजित एमपीसीए अंडर-18 एक दिवसीय क्रिकेट स्पर्धा के लीग मैच में देव एकेडमी को 163 रनों से हरा दिया।

अटल परिसर मैदान पर 78 स्पोर्ट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 247 रन बनाए। आनंदवर्धन साही ने शानदार 114 रनों की नाबाद पारी खेली। सक्षम शर्मा ने दो विकेट लिए। जवाब में देव एकेडमी की टीम 21वें ओवर में सिर्फ 84 रन पर ढेर हो गई। विशाल यादव ने चार और गौतम कपूर ने तीन विकेट चटकाए।

मलय व ओजस के अर्धशतक

एनडीपीएस ने अपने मैदान पर राइजिंग स्टार क्लब को 100 रनों से पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एनडीपीएस ने आठ विकेट खोकर 276 रनों का स्कोर बनाया। मलय जोशी ने 72, ओजस शुक्ला ने 66 रनों की मदद की। अक्षत भट्ट को तीन विकेट मिले। जवाब में राइजिंग स्टार क्लब 47वें ओवर में 176 रन तक ही पहुंच सका। विक्रम डांगा (55) का संघर्ष काम नहीं आया। अथर्व, समर्थ और सूरज धाकड़ को दो-दो विकेट मिले।

क्रिश्चियन एमिनेंट पराजित

क्रिश्चियन एमिनेंट को जीमखाना मैदान पर एमवायसीसी के हाथों 119 रनों से पराजय मिली। एमवायसीसी ने पहले खेलते हुए छह विकेट खोकर 311 रनों का सशक्त स्कोर बनाया। पार्थ चौधरी ने 90, अभिषेक राठौर ने 62, अवि पॉल ने 59 रनों का योगदान दिया। अविरल सिंह ने दो विकेट चटकाए। जवाब में क्रिश्चियन एमिनेंट की टीम 34वें ओवर में 192 रन ही बना पाई। प्रारब्ध शुक्ला (72) शीर्ष स्कोरर रहे। रणधीर परमार को चार, हितेंद्र पटेल को तीन विकेट मिले।

लवीन मंडलोई चमके

राऊ क्लब के खिलाफ भास्कर एकेडमी की 126 रनों की शानदार जीत में लवीन मंडलोई ने शानदार शतक (109) जड़ा। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भास्कर एकेडमी ने सात विकेट पर 249 रन बनाए। लवीन के अलावा राज नायक ने अर्धशतक (51) लगाया। क्षितिज भारद्वाज ने दो विकेट लिए। जवाब में राऊ क्लब की टीम 31वें ओवर में 123 रन पर आउट हो गई। मोहित व्यास ने चार तथा आर्यन, तुषार व सुंदर ने दो-दो विकेट लिए।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस