इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Coronavirus Update। इंदौर शहर में मंगलवार को कोरोना के 1817 नए मरीज मिले। महामारी से 7 और लोगों की जान चली गई। स्वास्थ्य विभाग ने 10015 सैंपलों की जांच की, जिनमें से 8135 सैंपल निगेटिव पाए गए। मंगलवार को 582 मरीज अस्पतालों से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए, जबकि अब तक स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 105796 हो चुकी है। अब तक संक्रमण से 1176 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल 12930 पाजिटिव मरीजों का इलाज हो रहा है।

मां अहिल्या कोविड केयर सेंटर का मंत्री ने किया निरीक्षण

इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने सोमवार को राधस्वामी सत्संग परिसर में बने मां अहिल्या कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने तैनात शासकीय अमले, सेवादारों और मरीजों से मुलाकात की। मंत्री ने यहां भर्ती मरीजों से अलग-अलग चर्चा की। उनके इलाज और भोजन आदि सुविधाओं की जानकारी ली।

हमें सौंपें अस्पतालों के बिलों की जांच : आइसीएआइ

इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट आफ इंडिया (आइसीएआइ) इंदौर ब्रांच ने अनोखी पहल करते हुए मरीजों और स्वजन की सहायता के लिए अस्पतालों द्वारा बनाए जाने वाले गलत मेडिकल बिल की जांच करने की जिम्मेदारी ली है। इंदौर कलेक्टर को सीए सदस्यों द्वारा पत्र लिखा गया है। इसमें कहा गया है कि जिन भी अस्पतालों पर ज्यादा राशि वसूलने के आरोप लगते हैं उनकी जांच कराई जाए। अस्पताल किन सेवाओं का कितना शुल्क ले रहा है इसकी जांच सीए करेंगे। इंदौर ब्रांच के चेयरमैन कीर्ति जोशी का कहना है कि अस्पतालों पर ज्यादा बिल थमाने के आरोप लगते रहते हैं लेकिन बहुत कम मामलों में ही कार्रवाई हो पाती है।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags