Indore Coronavirus News Update : इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या फ‍िर बढ़ गई। सोमवार को कुछ राहत के बाद मंगलवार को जारी रिपोर्ट में 79 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। दो और लाेगों की मौत की पुष्टि के बाद अब कोरोना से मरने वालों की संख्‍या119 हो गई है। निगेटिव सैंपल की संख्‍या 749 रही। अब 1526 मरीजों का विभिन्‍न अस्‍पतालों में उपचार किया जा रहा है जबकि 1537 मरीज स्‍वस्‍थ होकर अपने घर लौट चुके हैं।

बढ़ती संख्या के लिहाज से सोमवार का दिन राहत भरा रहा था। कल 39 नए कोरोना पॉजिटिव मिले थे जो बीते सप्ताह की तुलना में काफी कम थे।

वहीं निपानिया क्षेत्र स्थित बीसीएम पैराडाइज बिल्डिंग के सी ब्लॉक में रहने वाले एक युवक की मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली। कुछ दिनों से उसे बुखार आ रहा था। लॉकडाउन के दौरान वह एक बार घर से निकलकर अपने दवा व्यापारी रिश्तेदार से मिलने गया था।

चार दिन पहले रिश्तेदार कोरोना संक्रमित पाया गया। उसके संपर्क में आने से युवक भी संक्रमित हो गया। बीसीएम पैराडाइज रेसीडेंट एसोसिएशन के सचिव राकेश मित्तल ने बताया कि संक्रमित युवक का स्वास्थ्य ठीक है और रहवासी उसकी पूरी मदद कर रहे हैं। संक्रमित युवक के परिवार के सदस्य हमें फोन कर जरूरत की चीजों के बारे में बता देते हैं। गार्ड पूरी सुरक्षा के साथ सामग्री उनके फ्लैट के बाहर रखकर आ जाता है।

बिजली दफ्तर तक पहुंचा कोरोना, नौलखा जोन का लाइनमैन संक्रमित

महामारी कोरोना ने बिजली कंपनी के दरवाजे पर भी दस्तक दे दी है। इंदौर के नौलखा जोन पर बिजली कंपनी का लाइनमैन कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दो अन्य कर्मचारियों ने भी तबीयत खराब होने की शिकायत की है। कंपनी के कर्मचारी और इंजीनियर इससे घबरा गए हैं।

उनका आरोप है जोन पर पर्याप्त सुरक्षा प्रबंध नहीं हैं। जल्दबाजी में घरों तक बिल वितरण करना और बिल जमा करने के लिए जोन पर खिड़कियां खोलना खतरे को न्योता दे रहा है। 23 मई को नौलखा जोन के एक लाइनमैन के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो गई।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020