Indore Corporation Election : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि भाजपा के दृष्टि पत्र में इंदौर के विकास की दृष्टि का अभाव नजर आता है। कांग्रेस के घोषणा पत्र को कापी करने के चक्कर में भाजपा अपनी दृष्टि बताने में चूक गई। भाजपा की निगम परिषद द्वारा पहले तो सारे शहर में ठेलों को तोड़ा जाता है और अब चुनाव के समय पर प्रलोभन दिया जाता है।

संजय शुक्ला शनिवार को जनसंपर्क के दौरान इंदौर में विभिन्न स्थानों पर नागरिकों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुरुवार को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया था। वचन पत्र के रूप में जारी किए गए घोषणा पत्र में इंदौर के विकास का पूरा खाका खींचा गया। शहर के नागरिकों को किस तरह से कौन-कौन सी समस्याओं से मुक्ति दिलाई जाएगी, उसका पूरा ब्योरा दिया गया है। वचन पत्र के मुद्दों को सरसरी तौर पर उठाकर भाजपा ने अपना दृष्टि पत्र बना लिया। इसमें भाजपा ने सड़क पर कारोबार करने वालों को हाकर्स जोन बनाकर स्थान देने का वादा किया है। ऐसा वादा करने के पहले भाजपा को यह जवाब देना चाहिए कि जब प्रदेश में बाबूलाल गौर मुख्यमंत्री थे, उस समय यह योजना लागू की गई थी, तो अब तक इस योजना का इंदौर में क्रियान्वयन क्यों नहीं हुआ? दृष्टि पत्र के नाम पर भाजपा ने झूठ पत्र जारी किया है।

प्रदेश सरकार घबरा रही है - कांग्रेस के महापौर उम्मीदवार संजय शुक्ला नेहरू नगर और फिर निरंजनपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा की सरकार मिलकर उन्हें मिलने वाले जनसमर्थन से घबरा कर चारों तरफ से घेर रही है। शुक्ला ने बजरंग नगर काकड़, राहुल गांधी नगर, लसूड़िया मोरी और कई क्षेत्रों में उन्होंने जनसंपर्क किया। चुनाव के अंतिम दिनों में शुक्ला प्रचार पर ज्यादा जोर दे रहे हैं।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close