Indore Corporation Election : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में वर्ष 2000 के पहले तक जो हालत थी उसे शहरवासी भूले नहीं हैं। गलियों में पक्की सड़कें नहीं थीं। रोजगार, ड्रेनेज सिस्टम, सफाई के नाम पर शहर में कुछ नहीं हुआ, लेकिन भाजपा की परिषद आने के बाद इंदौर में जो विकास हुआ उसे भी शहर की जनता ने देखा है। जनता ने चार निगम चुनावों में भाजपा पर भरोसा जताया है। उसका ही परिणाम है कि आज इंदौर देश के पटल पर सितारे की तरह चमक रहा है।

यह बात भाजपा के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव ने एक नंबर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कही। उन्होंने कहा कि अब इंदौर को 2050 के लिए तैयार करने की जरूरत है। जनता के बीच पहुंचे भार्गव ने कहा कि इंदौर में आइआइटी, आइआइएम जैसे बड़े शैक्षणिक संस्थान मौजूद हैं। आइटी पार्क में देश की बड़ी बड़ी कंपनियां शहर के विकास में भूमिका निभा रही हैं। पुष्यमित्र विधानसभा क्षेत्र-1 में वार्ड 17, 12, 10, 11, 13 और वार्ड 6 में पहुंचे। इस मौके पर नागरिकों ने पुष्यमित्र एवं भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों का स्वागत कर उनपर पुष्पवर्षा की।। इस अवसर पर सांसद शंकर लालवानी, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, योगेश मेहता, विजय बिंजवा, अनिल तिवारी, गोलू शुक्ला, दीपक वर्मा, रूपेश सोलंकी, विवेक मिश्रा, अशोक कुशवाह, वीरू परिहार, आरएन मिश्रा, गोपाल चौहान, दीपक पाल, अजय गौड़, आशीष वर्मा, रमेश गायकवाड़, गुलशन यादव सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

दो-तीन मेें जारी होगा भाजपा का घोषणा पत्र

इंदौर। भाजपा के संगठन महामंत्री हितानंद के दो दिनी इंदौर प्रवास के बाद अब पदाधिकारियों की सक्रियता चुनाव में बढ़ गई। दो-तीन दिन में भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र भी जारी हो जाएगा। भाजपा इसे आनलाइन भी जारी करेगी। इसके अलावा चुनाव के दौरान होने वाले रोड शो और बड़ी चुनावी सभाओं की तैयारी को लेकर भी हितानंद ने पदाकारियों से चर्चा की। बैठक में उन्होंने कहा कि बूथ विस्तारक और बूथ त्रिदेव अभियानों के जरिए हमने शहर के हर बूथ को मजबूत किया है, लेकिन अब व्यवस्था का उपयोग चुनाव में होना चाहिए।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close