इंदौर। Indore Crime राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में गड़बड़ी पुल और स्कीम-103 मंगलवार रात छह गुंडों ने चाकू लहराकर आठ दुकानों में जमकर तोड़फोड़ और लूटपाट की। नशे में धुत गुंडे चाकू लहराकर क्षेत्र में घूमते रहे और दुकानदारों व राहगीरों को धमकाते-मारते रहे। एक दुकानदार की गर्दन पर चाकू रखकर उन्होंने उसके गल्ले में रखे 20 हजार से ज्यादा रुपए छीन लिए तो पैसे नहीं देने पर दो लोगों की जांघ पर चाकू मारकर उन्हें घायल कर दिया। छह गुंडे थे और सभी लिस्टेड बताए गए हैं। इनमें एक गुंडा ऐसा है जिसके जिलाबदर की अवधि अभी खत्म ही हुई है। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। लूटपाट के दौरान गुंडों ने कहीं दुकानों में रखा सामान फेंक दिया तो कहीं वहां रखे सामान दुकानदारों को फेंककर मारे।

ऐसे मचाया उत्पात : दुकानों में तोड़फोड़, लोगों को पीटा

- सबसे पहले रात साढ़े सात बजे गुंडों ने तेजपुर गड़बड़ी पुल के पास एक मोबाइल शॉप पर तोड़फोड़ की और वहां मुकुल और दिनेश से मारपीट की।

- इसके बाद स्कीम-103 में केसरबाग ब्रिज के पास आईडीए की निर्माणाधीन इमारत के सामने (सहज रेसीडेंसी के पास) स्थित दुकानों पर धावा बोला।

- एक-एक करके वे चाकू लहराते हुए किराना, दूध डेरी, गैरेज, स्वीट्स, सैलून और नमकीन की दुकानों में घुसे और दुकानदारों से पैसे मांगे। ह साजिदभाई की ए-वन ट्रेडर्स पर उन्होंने तोड़फोड़ की और वहां रखे सामान तोलने के कांटे और लहसुन उठाकर फेंक दी।

- गुंडों ने क्षेत्र सैलून में कांच का दरवाजा तोड़ दिया। विनायक स्वीट्स नाम की दुकान पहुंचकर उन्होंने किराना और नमकीन सामग्री फेंक दी और वहां मौजूद लोगों से मारपीट की।

- गुंडे यहीं नहीं रुके और पास ही खड़े मुकुल चौहान और द्वारका सेन को पैसे देने के लिए धमकाने लगे। जब दोनों ने पैसे नहीं दिए तो उन्होंने दोनों की जांघ पर चाकू मार उन्हें घायल कर दिया।

इन गुंडों ने मचाया आतंक

गुंडों के नाम लकी, सोनू काला, गिरीश पंडित और सोनू गांववाला हैं। बाकी दो अज्ञात हैं। सोनू काला के जिलाबदर की अवधि हाल ही में खत्म हुई है।

पुलिस को सौंपे फुटेज

राजेंद्र नगर थाना में दुकानदारों के साथ शिकायत करने आए कैलाश उपाध्याय ने बताया कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंप दिए गए हैं। गुंडों ने आठ दुकानों में तोड़फोड़-लूटपाट की है। घटना के बाद टीआई ने क्षेत्र का दौरा कर दुकानों की स्थिति देखी।

आरोपियों की तलाश जारी

एक बदमाश की लोकेशन परदेशीपुरा में मिली है। गुंडागर्दी किसी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी और उत्पात मचाने वाले गुंडों को जल्द पकड़ा जाएगा। -पुनीत गेहलोत, सीएसपी (प्रोबेशनर आईपीएस)

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan