इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। अस्पताल में रेयर स्टाफ में पदस्थ एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात उस वक्त हुई जब पीड़िता ड्यूटी समाप्त कर कपड़े बदल रही थी। आरोपित ने बाथरूम में बंद कर दुष्कर्म किया और फरार हो गया। गुरुवार सुबह पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

लसूड़िया एसआई लिलियन परमार के मुताबिक, घटना बुधवार शाम करीब 7 बजे की है। ग्राम नागचून मोघट निवासी 19 वर्षीय युवती एक वर्ष से बॉम्बे हॉस्पिटल में रेयर स्टाफ में पदस्थ है। उसने हाउस कीपिंग का काम करने वाले इंदरसिंह पिता मेहरबानसिंह निवासी सिधीगंज जिला सिहोर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एसआई के मुताबिक, आरोपित कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था। शाम को युवती ड्यूटी समाप्त कर कपड़े बदलने बाथरूम में गई तो आरोपित आ गया और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म कर भाग गया। पीड़िता के मुताबिक, वह बेहोश हो गई थी। कुछ देर बाद होश आने पर कैंटीन में काम करने वाले रिश्तेदार को घटना बताई और देर रात थाने पहुंची।

सोने के आभूषण मांग रही थी, खुद बनाए शारीरिक संबंध

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया युवती का एक लड़के से प्रेम प्रसंग भी चल रहा है। वह उसके फोन से बात करती थी। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और संबंध भी बन गए। आरोपित की 15 जून को सगाई हो गई तो वह गुस्सा हो गई और कहा मैं शादी करना चाहती थी। उसने खुद बातचीत करने बुलाया और सोने के आभूषण मांगे। इसी दौरान दोबारा संबंध बनाए और बाद में दुष्कर्म का आरोप लगा दिया।