इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बड़ी ग्वालटोली निवासी प्रीति बौरासी ने सचिन व संदीप बौरासी सहित 10 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र को की शिकायत में कहा कि आरोपित शराब के नशे में घर में घुस गए खूब उत्पात मचाया। पलासिया थाना पर एसआइ ने उनकी फरियादी तक नहीं सुनी।

शिकायतकर्ता प्रीति शनिवार दोपहर बहन निकिता, मां कामना व पिता राजू के साथ कंट्रोल रूम पहुंची और कहा कि बड़ी ग्वालटोली संदीप बौरासी आठ नवंबर को कॉलोनी में जन्मदिन मना रहा था। आरोपित ने रवि पाल व सोनू बौरासी से रुपयों की मांग की और मारपीट कर दी। दोनों बचने के लिए राजू बौरासी के घर में घुस गए। राजू पत्नी कामना के साथ शादी में गए थे। घर में बेटी प्रीति, निकिता, रोशनी, प्रिया, रानी और तनीषा थी। आरोपित रवि व सोनू का पीछा करते हुए उनके घर में घुस गए और पीटने लगे। प्रीति के मुताबिक उसे बचाने पर आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। थाना पहुंचे तो पुलिस ने रवि की शिकायत पर केस दर्ज किया, लेकिन उनकी शिकायत नहीं ली। युवती ने एक एसआइ पर धमकाने का आरोप लगाया है। उसने कहा कि एफआइआर में भाई बंटी का नाम भी लिख दिया। वह कॉल कर जमानत के लिए धमका रहा है।

रुपये मांगने पर बेरहमी से पीटा

इंदिरानगर निवासी गुलशन पुत्र श्रवण पचौरिया की शिकायत पर मल्हारगंज थाना पुलिस ने सौरभ यादव निवासी भूतेश्वर रोड़, सोनू यादव के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। फरियादी ने पुलिस को बताया वह ट्रांसपोर्ट पर रुपए लेने गया था। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर दी।

पलंग को लेकर झगड़े, पति ने मारा चाकू

मुखर्जीनगर निवासी 50 वर्षीय सुगनबाई को पति लक्ष्मीनारायण ने चाकू मार दिए। महिला ने पुलिस को बताया घर में मेहमान आए थे। खाना खिलाने के बाद वह कमरे में जाकर सो गई। पति ने कहा तुम नीचे सो जाओ। मेहमान पलंग पर सोएंगे। इस बात पर कहासुनी हुई और पति ने चाकू से हमला कर दिया।

बच्चे को टक्कर मारने के बाद विवाद, मारपीट का केस

दौलतगंज में शुक्रवार शाम बाइक सवार फिरोज ने बच्चे को टक्कर मार दी। उसे समझाया तो मोइनुद्दीन पुत्र सलाम निवासी दौलतगंज के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। उधर पंढरीनाथ थाना पुलिस ने कम्मो उर्फ यास्मिन खान की शिकायत पर रशीद देवासिया गनी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। आरोपित ने महिला की गाड़ी गिरा दी और बेरहमी से पीटा।

Posted By: dinesh.sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस