Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस ने कथित आरटीआइ कार्यकर्ता अजय यादव पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। आरोपित एक बिल्डर से 20 लाख रुपयों की मांग कर रहा था। आरोपित निर्माणाधीन इमारत की नपती करवा कर तुड़वाने की धमकी दे रहा था।

टीआइ कमलेश शर्मा के मुताबिक, बिचौली मर्दाना निवासी बिल्डर अनिरुद्ध निलेश मालपानी की न्यू पलासिया में इमारत बन रही है। आरोपित अजय जोगेश्वर यादव निवासी एमजी रोड़ ने इमारत को अवैध बताकर रुपयों की मांग की। उसने पहले झूठी शिकायतें की और बाद में कोर्ट में भी परिवाद दायर कर दिया। आरोपित जबरदस्ती नपती करने घुस गया और सुपरवाइजर और बिल्डर को धमकाया। शिकायत की जांच के बाद गुरुवार रात पुलिस ने अजय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। टीआइ के मुताबिक, अजय पर पूर्व में भी अड़ीबाजी के प्रकरण दर्ज हो चुके हैं।

इंदौर रेलवे स्टेशन पर नग्न अवस्था में युवक ने किया हंगामा

इंदौर। रेलवे स्टेशन के मेन गेट की बाउंड्रीवाल पर चढ़कर शुक्रवार को एक युवक ने नग्न अवस्था में जमकर हंगामा किया। जीआरपी पुलिस के अनुसार, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। वहां युवक को काफी देर तक समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नीचे नहीं आया। इसके बाद फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और सीढ़ियों के माध्यम से उसे नीचे उतारा। युवक मानसिक विक्षिप्त लग रहा है। अभी उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है। कोशिश कर रहे हैं कि युवक को बाणगंगा मानसिक चिकित्सालय पहुंचा दे।

कांट्रैक्टर के घर लाखों की चोरी

इंदौर। आशीष नगर में कांट्रैक्टर शैलेष कठल के मकान में चोर घुस गए। दरवाजे और अलमारियां तोड़ कर लाखों रुपये के जेवर, नकदी और मूर्तियां चुरा ले गए। पुलिस ने आठ दिन बाद केस दर्ज किया है। तिलक नगर पुलिस के मुताबिक, फरियादी शैलेष पुत्र शरद कठल घटना के वक्त बाहर गए थे। चोर उनके घर से लक्ष्मीजी की चांदी की मूर्ति और पीतल की कृष्ण भगवान की मूर्ति चुरा ले गए। चोर सोने की चेन, अंगूठी, हार सेट सहित अन्य सामान भी ले गए हैं।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close