इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। क्राइम ब्रांच ने ग्रामीणों के वेश में शनिवार शाम खुड़ैल थाना क्षेत्र के ग्राम भड़किया में मोनू शिवहरे व गोविंद खटीक के जुए के अड्डे पर छापा मारा। पुलिस ने यहां से 40 जुआरियों को गिरफ्तार किया। इनसे 40 मोबाइल, कार व बाइक भी मिली है। मामले में खुड़ैल और देवास पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। डीआइजी ने जांच के आदेश भी दिए हैं।

डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक, क्राइम ब्रांच के सिपाही सुबह से ही खाना और पानी की बोतलें लेकर अड्डे के चारों तरफ छिप गए थे। पत्थरों और पेड़ों की आड़ में लेट गए और जुआरियों का इंतजार करने लगे। जैसे-जैसे दिन बीतता गया जुआरी अड्डे पर आने लगे। शाम तक तो मजमा लग गया और हार-जीत का खेल शुरू हो गया।। गांव में मौजूद अफसरों ने कांफ्रेंस पर बात की और एक साथ धावा बोल दिया। कुछ जुआरियों ने भागने की कोशिश की तो उन्हें पिस्टल निकालकर धमकाया। पुलिस ने यहां से 40 जुआरी, 3.40 लाख रुपये, 40 मोबाइल, पांच कार, एक बाइक बरामद की है। सभी आरोपितों को खुड़ैल थाने के सुपुर्द कर दिया है।

टेंट और रोशनी की व्यवस्था, आने वालों को पानी-नाश्ता

क्राइम ब्रांच एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक, जुए के अड्डे का संचालन मोनू शिवहरे और गोविंद खटीक करते हैं। यहां देवास, उज्जैन, इंदौर और धार से जुआरी आते हैं। उनके लिए चाय-पानी और नाश्ते की व्यवस्था भी की गई थी। जिस जगह जुआ खेला जा रहा था वहां टेंट और बेटरी वाली लाइट लगाकर रोशनी की गई थी। बताया जाता है जुआरियों के आने-जाने की जानकारी भड़किया, सिवनी सहित आसपास के गांव वालों को भी थी। जिस जगह जुआ चल रहा वह देवास और खुड़ैल थाने की सीमा से सटा हुआ है। जुआरियों की दोनों थानों से भी साठगांठ की जानकारी मिली है। डीआइजी ने जांच भी बैठा दी है।

Posted By: dinesh.sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस